अंधेरा कमरा, बेड पर 8 महीने की गर्भवती की लाश, खून से सनी टूटी चूड़ियों का राज़, चौंकाने वाला हत्याकांड

UP Sensational Murder: पति पत्नी पर शक करता था, मोबाइल छीनकर तलाशी लेता था, हत्या के बाद फरार हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 6:20 PM)

follow google news

जालौन से अलीम सिद्दीकी की रिपोर्ट  

UP Sensational Murder: यूपी के जालौन में आठ माह की गर्भवती महिला की उसके ही घर में हत्या कर दी गई। महिला का शव शुक्रवार को कमरे में बेड पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के हाथ मे पर खून लगा हुआ था और पास में टूटी हुई चूड़ियां पड़ी मिलीं। हैरानी की बात ये थी कि महिला की मौत के बाद से ही पति मौके से फरार हो गया था। यही वजह है कि पति पर शक जताया जा रहा है। शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या करने का मामला नजर आ रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

लाश के नजदीक खून से सनी टूटी चूड़ियां

पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या का सही कारण सामने आ सकेगा। ये मामला जालौन के भदरेखी गांव का जहाँ जनपद हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी कुपरा गाँव निवासी बाबूराम की बेटी राखी देवी की शादी 2021 में आटा थाना क्षेत्र के ग्राम भदरेखी निवासी कालका प्रसाद के बेटे राजेन्द्र से हुई थी। शादी के बाद से ही पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। बताया जा रहा है कि बीती रात दोनो के बीच मारपीट हुई। शुक्रवार को पति राजेन्द्र के माता पिता खेत पर गए थे पति राजेन्द्र नशे का आदि था आज वह सुबह से धुत होकर घर आया घर मे उस समय पत्नी को अकेला थी। 

मौक पर पुलिस टीम

गर्दन पर चोट के निशान

कहा जा रहा है कि उसी समय पत्नी राखी को मौत के घाट उतार दिया। चारपाई के पास पड़ी टूटी चूड़ियां इस बात की तस्दीक कर रही थी के अपने बचाव में राखी ने बहुत कोशिश की थी। मौत से पहले तड़पी राखी की चूड़ियां टूटकर उसके हाथ मे घुस गईं। जिससे उसके हाँथ से खून रिस रहा था। घटना के बाद से पति राजेन्द्र मौके से फरार है।  खेत से घऱ लौटे सास ससुर ने जब चारपाई पर बहू राखी को बेसुध पड़ा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर मे रोना पीटना मच गया। 

8 महीने की गर्भवती की लाश

मायके वालों को भी बेटी की मौत की जानकारी दे दी गई। सूचना पर पहुँचे आटा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की गहनता से जांच करने में जुट गई। परिजनों के अनुसार बहु आठ माह की गर्ववती थी। दोनों के बीच आए दिन झग़डा होता था सूत्रों के अनुसार राजेन्द्र अपनी पत्नी पर शक करता था। वह जब भी किसी से फ़ोन पर बात करती थी तो वह फोन छीनकर नम्बर चेक करता था। फिलहाल पुलिस सभी पहलू पर जाँच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp