मुंबई में शिप पर चल रही थी ड्रग्स पार्टी, NCB की लाइव रेड, बॉलीवुड अभिनेता के बेटे समेत 10 हिरासत में

NCB MUMBAI RAID IN CORDELA CRUISE SHIP DRUGS FOUND FILM ACTOR SON DETAINED

CrimeTak

02 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

follow google news

मुंबई से गोवा जा रही एक शिप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी कर ड्रग्स की चल रही पार्टी का बड़ा खुलासा किया है. इस पार्टी में शामिल एक बॉलीवुड अभिनेता के बेटे का नाम भी सामने आया है. इस पार्टी में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है. सभी आरोपी हाई प्रोफाइल परिवार से जुड़े हैं।

एनसीबी की यह रेड कॉर्डेला द इंप्रेश नाम की शिप पर डाली गई है. अभी यह कार्रवाई कई घंटों से जारी है.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम को कुछ समय पहले ही इस शिप में ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद एनसीबी की टीम के सदस्य भी इस पार्टी में मेंबर बनकर शामिल हो गए.

शनिवार को रेव पार्टी चल रही थी और सभी लोगों के हाथों में ड्रग्स पहुंच गई तब इन सभी टीम ने रंगेहाथ पकड़ने के लिए छापेमारी की. इस दौरान सबसे भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है. जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है.

यात्री बनकर क्रूज पर सवार हुए थे NCB के लोग

जानकारी के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। छापेमारी की कार्रवाई जारी है और पकड़े गए सभी लोगों को रविवार को मुंबई लाया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp