जब चाल ने कर दी चुगली तो बुर्के से निकली दाढ़ी वाली 'गर्लफ्रेंड', मोहल्लेवालों ने लिया Interview और फिर .... वीडियो में देखिये

Moradabad Lover Viral Video: एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अनोखा उपाय लगाया. वह बुर्का पहनकर उसके मुहल्ले में चला गया, लेकिन लोगों को चाल ढाल देखने से शक हो गया और उसे रोक लिया फिर बन गया वीडियो।

CrimeTak

02 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 2 2024 10:28 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

प्रेमिका से बुर्का पहनकर मिलने पहुँचे आशिक की मोहल्लेवालों ने की जमकर 'खातिरदारी'

point

बच्चा चोर बताकर बुर्केवाले सहेली की कर दी जमकर पिटाई

point

पहले पीटा और फिर कर दिया पुलिस के हवाले, आशिक के पास था एक तमंचा भी

Moradabad, UP: वैसे तो आशिक अपने माशिक से मिलने के लिए क्या क्या जतन नहीं करते। ऐसे किस्सों से किताबें भरी पड़ी हैं कि अपनी माशूका से मिलने के लिए आशिक आग के दरिया को भी पारकर चले आते थे। लेकिन कभी कभी आशिक की ऐसी हिमाकतें उन्हें इस कदर भारी पड़ती है कि हवालात की हवा तक खानी पड़ जाती है। और जमाने में तमाशा होता है वो अलग। 

चेहरा तो ढक लिया चाल ने कर दी चुगली

असल में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने पहुँचा। लेकिन उसने खुद को छुपाने और प्रेमिका को जमाने में रुसवा होने से बचाने की गरज से अपने चेहरे पर बुर्का डाल लिया था। उसने खुद को तो ढक लिया लेकिन उसकी चाल ने चुगली कर दी। लिहाजा वो जिस मोहल्ले में अपना वेश बदलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुँचा था उस मोहल्ले या यूं कहें कि उसकी प्रेमिका के घर के बाहर पहरा देने वाले मोहल्ले के खैरख्वाहों ने उसे और उसकी चाल को देखा तो उन्हें शक हो गया। 

बच्चा चोर बताकर मोहल्लेवालों ने पीटा

पहले उसे पास बुलाकर पूछताछ की तो उसने बनावटी आवाज में बताया कि वो फलाने की सहेली है। लेकिन जब शक बढ़ा और उसका बुर्का उतरवाया गया तो दाढ़ी वाली सहेली देखकर लोग हैरत में पड़ गए। मजे की बात ये है कि मोहल्ले के लोग उसे बच्चा चोर बता कर पीट रहे थे। मोहल्ले वाले लोगों ने भी उस लड़की की इज्जत का ख्याल किया और उसके नाम का खुलासा नहीं होने दिया। सबसे दिलचस्प ये है कि उस लड़के को बुर्के में देखने के बाद उस पर शक से लेकर यकीन तक के इस पूरे सफर में किसी ने उसका वीडिया बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहां जिसने भी इस वीडियो को देखा तो चक्कलस के साथ उसके चटकारे लेने लगा। 

वीडियो हो गया वायरल

अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि तलाशी के दौरान लड़के के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। मोहल्ले के लोगों ने पकड़ने के बाद पहले तो उसे जमकर पीटा और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पूरे मोहल्ले के साथ साथ आस पास के इलाकों में इस बुर्के में दाढ़ी वाली सहेली का किस्सा बेलगाम होकर दौड़ रहा है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp