बिल्डर की बीवी का ड्राइवर से जानलेवा इश्क, बीवी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को दफ्तर में मार डाला, पत्नी और ड्राइवर गिरफ्तार

Mumbai: 14 जनवरी को सीवुड्स में एक बिल्डर की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और कार चालक को गिरफ्तार किया है। बिल्डर, सीवुड्स स्थित अपने कार्यालय में मृत मिला था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 16 2024 7:50 PM)

follow google news

Mumbai Crime: नवी मुंबई पुलिस ने सोमवार को बताया कि उसने 14 जनवरी को सीवुड्स में एक बिल्डर की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और कार चालक को गिरफ्तार किया है। बिल्डर, सीवुड्स स्थित अपने कार्यालय में मृत मिला था। पुलिस उपायुक्त (जोन आई) विवेक पंसारे ने संवाददाताओं को बताया कि मनोज कुमार रामनारायण सिंह (39) की उनकी पत्नी पूनम सिंह (34) और उनके कार चालक राजू उर्फ शमशुल अबुहुरेरा खान (22) ने मिलकर हत्या कर दी। 

बिल्डर की पत्नी का ड्राइवर से जानलेवा इश्क

उन्होंने बताया कि पूनम और खान के बीच नाजायज संबंध था। अधिकारी ने बताया कि दोनों को तकनीकी साक्ष्यों और खुफिया जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अपराध के सबूत नष्ट करने के लिए कार्यालय में लगे सीसीटीवी उपकरण को भी नुकसान पहुंचाया था। अधिकारी के मुताबिक, ‘‘दोनों को 14 जनवरी को हुई हत्या के 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। 

पत्नी और कार चालक गिरफ्तार

बिल्डर कई कानूनी मामलों में फंसा हुआ था, जिसकी वजह से दोनों को कमाई के नुकसान की आशंका थी। बिल्डर मनोज के सिर और चेहरे पर लोहे की छड़ों से वार कर उसकी हत्या की गई थी।’’ उपायुक्त ने बताया कि दोनों आरोपियों को 18 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और एनआरआई थाने में दर्ज मुकदमे की जांच जारी है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp