प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बना बेटा, सुपारी देकर अपने ही बेटे की हत्या करवाई, 2 बदमाशों को दिए थे ढाई लाख

UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ एक महिला ने अपने बेटे की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। महिला का बेटा उसके प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था

CrimeTak

21 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 21 2024 6:16 PM)

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ एक महिला ने अपने बेटे की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। महिला का बेटा उसके प्रेम संबंध में बाधा बन रहा था. पुलिस ने सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मां, उसके प्रेमी और सुपारी किलर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिक जांच में आरोपियों ने स्वीकार किया कि महिला ने अपने बेटे की हत्या के लिए ढाई लाख रुपये की सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है.

प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बना बेटा 

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान कानपुर के कपड़ा व्यापारी 28 वर्षीय नदीम के रूप में हुई है. दो दिन पहले उसका शव अजगैन थाना क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाइवे स्थित दरबारी खेड़ा के पास एक सूखे कुएं में मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की, जिससे संदेह की सूई उसकी मां की ओर घूम गई. इसके बाद पुलिस ने नदीम की मां को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी महिला ने पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती बरतते ही उसने पूरी वारदात स्वीकार कर ली.

सुपारी देकर करवा दी हत्या 

आरोपी महिला अरफा बेगम ने बताया कि उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी थी, और पति की मौत के बाद वह अकेला महसूस करने लगी. इस दौरान उसके संपर्क में अजमेर निवासी हासिम अली खान आया और दोनों में प्रेम संबंध बन गए. वे एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन एक दिन उसका बेटा नदीम ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. राज खुलने के डर से अरफा ने हासिम के साथ मिलकर नदीम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और ढाई लाख रुपये में सलीम नामक सुपारी किलर को हायर किया.

नदीम के मामा युनूस के अनुसार, यह घटना 5 जून की है। युनूस ने ही अजगैन थाने में नदीम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि नदीम बाइक लेकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद था। दो दिन बाद पुलिस ने युनूस को सूचना दी कि उसके भांजे का शव कुएं में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच करते हुए नदीम की मां, उसके प्रेमी और सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नदीम की हत्या गला रेत कर की थी और घटना में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp