प्रेमी ने दो साल तक बुझाई जिस्म की प्यास, जैसे-तैसे मंगनी हुई, फिर मदद के बहाने रिश्तेदार ने भी रख दी ऐसी मांग, Video

UP News: यूपी के अमरोहा जिला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इसके साथ ही एक रिश्तेदार पर भी बुरी नजर डालने और घर के कागजात हड़पने का आरोप लगाया है

CrimeTak

• 02:33 PM • 02 Sep 2024

follow google news

UP News: यूपी के अमरोहा जिला से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इसके साथ ही एक रिश्तेदार पर भी बुरी नजर डालने और घर के कागजात हड़पने का आरोप लगाया है. पीड़िता न्याय पाने के लिए कई जगह भटक रही है और अब उसने वीडियो बनाकर इस मामले को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

 पीड़िता का कहना है कि उसके प्रेमी ने शादी का वादा करके उसका रेप किया और प्रेमी के चाचा पर भी यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक, अमरोहा कोतवाली पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है, जिससे हताश होकर उसने वीडियो के जरिए न्याय की गुहार लगाई है.

'मेरे साथ गलत हुआ, मुझे धोखा मिला'

वीडियो में पीड़िता कह रही है, "मेरे साथ गलत हुआ है और मुझे आपकी मदद चाहिए. अमरोहा में रहने वाले नजम नाम के लड़के ने मेरे साथ धोखा किया. वह दो साल तक मेरे साथ रहा, प्यार का वादा करके उसने मेरे साथ गलत किया. जब मैंने शादी की बात की तो उसने इंकार कर दिया. इसके बाद जब मैंने अपने घरवालों से बात की और उन्होंने नजम से कहा, तो वह शादी के लिए तैयार हो गया. हमारी मंगनी भी हो गई. मेरे पापा इतने अमीर नहीं थे, फिर भी उन्होंने जो कुछ दिया, वह नजम के घरवालों को पसंद नहीं आया."

पीड़िता ने आगे बताया कि नजम के घरवालों ने उसे ताने दिए और बुरा-भला कहा, जिससे उसके परिवार वाले शर्मिंदा हो गए। इसके बाद उसके पिता चुप हो गए.

रिश्तेदार की भी गंदी नजर

पीड़िता ने यह भी बताया कि इसी बीच एक रिश्तेदार ने भी उस पर गंदी नजर डाल दी. उस रिश्तेदार ने कहा कि वह नजम की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोन दिलवा देगा, जिससे काफी पैसे मिल जाएंगे. लोन के बहाने उस रिश्तेदार ने पीड़िता से उसका आधार कार्ड और घर के कागजात ले लिए, फिर उसने पीड़िता से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है. पीड़िता ने बताया कि उस रिश्तेदार के पहले से चार बच्चे हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp