आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य को युवक ने जूता फेंक कर मारा, सभा के दौरान मंच पर फेंका गया जूता, भीड़ ने युवक को पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra News: राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा के दौरान मंच पर जूता फेंका गया। ये जूता ट्राईपॉड पर लगा और मौर्या बाल बाल बच गए। जूता फेंकने वाले युवक को सभा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि इससे पहले मौर्य के काफिले को काले झंडे दिखाए गये और कार पर स्याही भी फेंकी गयी। 

लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की

जानकारी के अनुसार मौर्य फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान एक युवक ने मंच पर जूता फेंका जो मंच पर लगे मोबाइल रिकार्डिंग स्टैंड से टकराया। इस घटना से वहां अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि पुलिस ने युवक को तत्काल पकड़ लिया और उसे थाने ले गयी।

मौर्य के काफिले को काले झंडे दिखाए

डौकी थाने के निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि युवक की पहचान धर्मेंद्र धाकरे के तौर पर की गई है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के अनुसार फतेहाबाद रोड पर अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले को काले झंडे दिखाये और कार पर स्याही भी फेंकी। भीड़ को तितर बितर करने के क्रम में पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT