दोस्त के साथ घूमने निकली MBBS छात्रा कृतिका की बॉडी रेलवे ट्रैक पर इस हाल में मिली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: औरैया की रहने वाली कृतिका चौहान एक उत्कृष्ट छात्रा थी. अपनी प्रतिभा के दम पर उन्होंने नीट परीक्षा पास की और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कोर्स में दाखिला लिया. उनकी सफलता से उनके परिवार वाले बहुत खुश थे. मगर एडमिशन के 6 महीने के अंदर ही कृतिका का शव मेडिकल कॉलेज के क्षेत्र में ही रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.

बताया जा रहा है कि कृतिका अपने साथी छात्र कुणाल सैनी के साथ कॉलेज से बाहर गई थी और उसके बाद ही उसका शव ट्रैक पर मिला. परिजनों ने कुणाल पर हत्या का आरोप लगाया है, क्योंकि मृतक उसके साथ बाहर गया था.

छात्र का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था और छात्र के परिजनों द्वारा कुणाल पर लगाए गए आरोपों के क्रम की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना के बारे में उनके परिजनों और कुणाल द्वारा बताया जा रहा है कि वह कृतिका के साथ जा रहे थे और ट्रेन की टक्कर से कृतिका गिर गयी. लेकिन शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं, जो इस संदिग्ध परिस्थिति को और भी संदिग्ध बना देता है.

पुलिस ने क्या कहा?

आपको बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. मामला एक मेडिकल कॉलेज छात्रा से जुड़ा है. इस पूरे मामले पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने कहा, जैसे ही बच्ची के शव की सूचना मिली, पुलिस अधिकारी तुरंत वहां पहुंच गए. छात्रा औरैया की रहने वाली है. वह यहां बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी. जांच में पता चला है कि छात्रा अपने सहपाठी के साथ यहां आई थी। तभी उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT