पति, तलाक, प्रेमी और दूसरी शादी के बाद कत्ल, मेरठ में महिला की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

ADVERTISEMENT

पति, तलाक, प्रेमी और दूसरी शादी के बाद कत्ल, मेरठ में महिला की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: मेरठ जिले के दौराला क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की मोटरसाइकिल सवार एक युवक ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) कमलेश बहादुर ने बताया कि मवीमीरा गांव में सोनी (28) अपने भाई अनुज के मकान से निकलकर पैदल जा रही थी और वह जब बड़े मंदिर के पास पहुंची तभी मोटरसाइकिल से आये एक युवक ने उस पर गोलियां चला दीं।

बहादुर ने बताया कि गम्भीर रूप से घायल सोनी को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि करीब आठ साल पहले सोनी की शादी मुजफ्फरनगर के जानसठ के सतेन्द्र से हुई थी लेकिन कुछ विवाद के चलते उनके बीच तलाक हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार उसके बाद सोनी नाजिम नाम के लड़के के साथ रह रही थी, फिर इसी साल 28 नवम्बर को उसने मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली क्षेत्र निवासी रविंद्र के साथ शादी की थी। इन दिनों वह अपने मायके आई थी। बहादुर ने बताया कि सोनी की हत्या के पीछे उसके पहले पति का हाथ होने का शक है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜