'मैं जेल में थी और मेरे दोस्त मेरे पेरेंट्स के साथ शराब पीते थे', एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

'मैं जेल में थी और मेरे दोस्त मेरे पेरेंट्स के साथ शराब पीते थे', एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का सनसनीखेज खुलासा
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सुशांत राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का पहला इंटरव्यू

point

बोलीं जेल में रहने के दौरान दोस्तों ने रखा मां-बाप का ख्याल

point

सोशल मीडिया पर किसी ने 'चुड़ैल' कहा तो किसी ने 'नागिन'

Rhea Chakraborty News: 'जब मैं जेल में थी, तो मेरे दोस्तों ने मेरे पेरेंट्स का बहुत ख्याल रखा। मेरे फ्रेंड्स, जो कपल थे, वो रोज मेरे घर जाते थे और मेरे पेरेंट्स के साथ खाना खाते और शराब पीते थे।' ये कहना है रिया चक्रवर्ती का। रिया एक वक्त में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी। बाद में एनसीबी ने उन्हें और उनके भाई शौविक को ड्रग्स केस में अरेस्ट कर लिया था। रिया को लंबे समय तक जेल में रहना पड़ा था। रिया ने कहा- कोई भी इस परिस्थिति के लिए तैयार नहीं होता। मेरे घर वालों ने भी ये कह कर मेरा हौसला बढ़ाया कि 'लड़ना है, डरना नहीं है'। 

जेल से बाहर आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने दिल खोल कर एक निजी चैनल से बातचीत की। रिया ने कहा- जेल जाने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके सच्चे दोस्त कौन हैं। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans of Bombay) को दिए एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा- मेरे बुरे समय में मेरे दोस्तों ने बेहतरीन भूमिका निभाई। जब मैं जेल से बाहर आई, तो मैंने उन्हें देखते ही पूछा कि आप लोगों का वजन इतना कैसे बढ़ गया है? मैंने उनसे कहा था कि मैं वहां जेल में हूं और तुम लोग यहां खाना खा रहे हो और वजन बढ़ा रहे हो। तो वो जवाब देते थे कि हम तो अंकल आंटी को खिलाने-पिलाने के लिए उनके साथ खाते-पीते थे, जिससे वो नॉर्मल महसूस कर सकें।

एक्ट्रेस ने कहा - मेरा भाई सिर्फ 24 साल का था, जब वो जेल गया। उसके CAT में 96 पर्सेंट आए थे। उसे आईआईएम में एडमिशन मिला था, लेकिन उसी साल उसे जेल जाना पड़ा। वो तीन महीने जेल में रहकर घर आया था। अब भी विश्वास है कि हम एक दिन नॉर्मल हो जाएंगे।

ADVERTISEMENT

रिया ने कहा - जब मैं जेल में थी, तो मुझे जिस बात का एहसास हुआ वो ये कि हर कोई मरने वाला है। जो लोग आपके बारे में बुरा भला कह रहे हैं, वो मरने वाले हैं, जो आपसे प्यार करते हैं, वो मरने वाले हैं। मैं मरने वाली हूं, मेरे दोस्त मरने वाले हैं, तो क्या फर्क पड़ता है? वरना हम यही सोचते रहते कि लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं, अब लोग क्या सोच रहे हैं, लोग मुझे ऐसे देख रहे हैं। इसका एहसास मुझे जेल में हुआ।

उन्होंने कहा- Social Media पर कोई मुझे चुड़ैल कहता है, कोई कहता है मैं काला जादू करती हूं, कोई नागिन कहता है, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। 

ADVERTISEMENT

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में बांद्रा के अपने फ्लैट में मौत हो गई थी। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। मगर इस वाकये के चार साल गुजर जाने के बावजूद सुशांत ने खुदकुशी की या फिर ये हत्या का मामला है, अब भी पक्के तौर पर नहीं कहा सकता है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜