कनखजूरा और इंसानी उंगली के बाद अब CHIPS के पैकेट के अंदर निकला मेंढक, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jamnagar: ये पूरा मामला गुजरात के जामनगर का है. जहां पुष्करधाम सोसायटी स्ट्रीट नंबर 5 में रहने वाले जस्मित पटेल ने अपने घर के पास की ही एक दुकान से खाने के लिए CHIPS का पैकेट खरीदा. दोनों हाथों में सामान होने की वजह से महिला ने घर आकर CHIPS का पैकेट जैसे ही खोला वो हैरान रह गई क्योंकि पैकेट में एक मरा हुआ मेंढक पड़ा था. दुकान से खरीदी गई नामी कंपनी के CHIPS के पैकेट में मरे हुए मेंढक के मिलने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. 

वेफर्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक

दरअसल जस्मित ने अपनी बेटियों के लिए बालाजी कंपनी का वेफर्स का पैकेट खरीदा था. घर आकर उन्होंनें वेफर्स के पैकेट अपनी बेटियों को थमा दिया और घर के काम में लग गईं. जब टीवी देखते समय उनकी बेटियों ने वेफर्स का पैकेट खोला और खाने के लिए वेफर्स निकालने लगीं तभी उन्हें पैकेट के अंदर कुछ अजीब चीज लगी जिसके बाद पैकेट को जब पूरी तरह से खोला तो उसमें से मरा हुआ मेंढक निकला. मेंढक के मिलते ही बेटियों ने इसकी शिकायत अपने पिता से की. जिसके बाद वो लोग उस दुकानदार के पास पहुंचे जहां से महिला ने वेफर्स का पैकेट खरीद था.

नगरपालिका खाद्ध शाखा से की शिकायत 

दुकानदार को जब पूरी बात पता चली तो वो डर गया। उसने कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। उसके पास नमकीन और CHIPS समेत सभी सामान डिस्ट्रीब्यूटर के पास से आता है. मेंढक मिलने के बाद जस्मित ने फौरन इसकी शिकायत वहां की नगरपालिका खाद्य शाखा से की. जिसके बाद जामनगर नगरपालिका खाद्य शाखा के अधिकारियों ने पैकेट खोलकर निरीक्षण किया. फिर मार्केट में मौजूद दूसरी दुकानों से भी उसी बालाजी कंपनी के वेफर के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया. आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT