CID फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की जंग

ADVERTISEMENT

CID फेम फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फडनिस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर लड़ रहे हैं जिंदगी और मौत की ज...
Crime News
social share
google news

Dinesh Phandis Heart Attack: पॉपुलर टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स उर्फ दिनेश फडनीस को लेकर दुखद खबर सामने आई है. एक्टर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. दिनेश को दिल का दौरा पड़ा है.

दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ा है. जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने एक्टर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है. यह जानकारी दयानंद शेट्टी ने दी है. सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी ने दिनेश फडनीस का हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

Dinesh Phandis Heart Attack

दिनेश की हेल्थ अपडेट

एक्टर दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनकी सेहत में पहले से थोड़ा सुधार हुआ है. उनका शरीर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दे रहा है. हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.' दिनेश फड़नीस की ये खबर सुनकर फैंस सदमे में हैं. हर कोई अपने पसंदीदा स्टार के लिए दुआ कर रहा है.

ADVERTISEMENT

कई भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं

नब्बे के दशक के लोकप्रिय शो 'सीआईडी' में दिनेश फड़नीस ने इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उन्होंने कई सालों तक शो में काम किया. इसके अलावा वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नजर आ चुके हैं। दिनेश काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं। वह मराठी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखते हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜