गाजियाबाद में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, भारी मात्रा में कंडोम व आपत्तिजनक सामग्री बरामद

ADVERTISEMENT

गाजियाबाद में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी, भारी मात्रा में कंडोम व आपत्तिजनक सामग्री बरामद
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Massage Parlor Raid: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। स्पा की आड़ में काले कारोबार की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और यहां से 7 महिलाओं को रेस्क्यू कर 4 अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। स्पा सेंटर चलाने वाले स्पा के मालिकों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार स्पा सेंटर के 2 मालिकों के खिलाफ इम्मोरल ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रीवेंशन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। 

स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा 

इंदिरापुरम थाना के नीति खंड इलाके में मौजूद जयपुरिया मार्केट में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काला धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां पाखी नामक स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्यवाही करते हुए स्पा सेंटर के दो मालिकों को हिरासत में लिया है। स्पा सेंटर से छापेमारी कर 7 महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इस स्पा सेंटर में देह व्यापार का अवैध काम चल रहा था और महिलाओं को जबरन देह व्यापार में धकेला गया था। 

इम्मोरल ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रीवेंशन एक्ट के तहत मुकदमा 

स्पा सेंटर में आपत्तिजनक हालत में मिले 4 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया। स्पा सेंटर में पुलिस को कई आपत्ति जनक सामान भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार स्पा सेंटर के 2 मालिकों के खिलाफ इम्मोरल ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रीवेंशन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। साथ ही स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का गोरख धंधा कब से चलाया जा रहा था पुलिस इस को विवेचना में शामिल करने की बात भी करती नजर आ रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜