ग्रेटर नोएडा में पुलिस बदमाश में मुठभेड़, लूट और हत्या का आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

ग्रेटर नोएडा में पुलिस बदमाश में मुठभेड़, लूट और हत्या का आरोपी गिरफ्तार
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या सहित लगभग एक दर्जन मामलों में शामिल एक संदिग्ध अपराधी को पुलिस ने गोली मार कर घायल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अशोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ रविवार देर रात कासना थाना क्षेत्र के डाढ़ा चौराहे के पास जांच के दौरान हुई। 

 

आरोपी ने पुलिस पर चलाईं गोलियां

 

आरोपी ने पुलिस पर चलाईं गोलियां

कुमार ने बताया, ‘‘ आरोपी मोटरसाइकिल पर था, जब उसे पुलिस की जांच चौकी पर पूछताछ के लिए रुकने का इशारा किया गया। हालांकि, वह वहां रुकने के बजाय तेजी से डाढ़ा गोलचक्कर की ओर भाग गया। पुलिस की टीम ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उन पर गोलियां चला दीं। ’’ अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘ इसके बाद पुलिस दल ने जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की, जिसमें वह गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद उसे काबू में कर हिरासत में ले लिया गया। उसके कब्जे से एक पिस्तौल और कुछ कारतूस बरामद किए गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।’’

ADVERTISEMENT

फायरिंग में पैर में लगी गोली

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बाद में उस व्यक्ति की पहचान निकटवर्ती बुलंदशहर जिले के गुलावठी इलाके के चंद्रभान सिंह (40) के रूप में की गयी। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह सामने आया कि चंद्रभान सिंह पर गौतम बौद्ध नगर, बुलंदशहर और हापुड़ जिलों में हत्या, लूट, डकैती सहित लगभग एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜