आज़म ख़ान पर शिकंजा, अब्दुल्लाह आज़म के करीबी दोस्त की 20 लाख की लग्जरी कार हुई कुर्क, कार मालिक पर लगा है गैंगस्टर

ADVERTISEMENT

Rampur: गैंगस्टर एक्ट के तहत 20 लाख की कार पुलिस ने कुर्क की है, अब्दुल्लाह आज़म खान के करीबी की बताई जा रही है कुर्क की गई कार

social share
google news

रामपुर से आमिर ख़ान की रिपोर्ट

UP Azam Khan: यूपी पुलिस लगातार आजम खान परिवार पर कार्रवाई कर रही है। ताजा मामले में पुलिस ने आज़म ख़ान के बेटे के करीबी की बीस लाख की कार जब्त कर ली है। रामपुर नगर कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए देर रात पुलिस ने 20 लाख रुपए की फोर्ड एंडेवर कार को कुर्क किया है।

कार मालिक पर लगा है गैंगस्टर

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि कुर्क की गई कार के मालिक का नाम अनवार है। अनवार पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कारवाई की गई थी जिसमें आरोप है कि यह कार भी उनकी अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति है इसलिए इसे कुर्क किया जा रहा है। अनवार हुसैन अब्दुल्लाह आजम खान के बहुत करीबी हैं और रामपुर पुलिस ने अनवार हुसैन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।

अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया:  

ADVERTISEMENT

"आज कोतवाली रामपुर पुलिस द्वारा अनवार हुसैन के विरुद्ध 14/1 गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है उसके द्वारा अवैध तरीके से अर्जित संपत्ति जो एंडेवर कार है जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए है उसको कुर्क किया गया है उस कार को 14/1 गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया है इसके विरुद्ध जुआ अधिनियम और लोक संपत्ति निवारण अधिनियम के मुकदमे थे उसी के आधार पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    ऐप खोलें ➜