यूपी के मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग, बेटी के इश्क का खूनी अंजाम, बाप ने काट दिया बेटी का गला

ADVERTISEMENT

यूपी के मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग, बेटी के इश्क का खूनी अंजाम, बाप ने काट दिया बेटी का गला
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग का खौफनाक मामला सामने आया है। झूठी शान के लिए एक बाप ने अपनी 20 साल की बेटी का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया। ये वारादात मुजफ्फरनगर के बहादुरपुर गांव में सामने आई। जिले के सिखेड़ा थाने में पुलिस को खबर मिली की गांव में 20 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है।

20 साल की बेटी का गला काटा

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। मौके पर देखा कि कमरे में 20 साल की लड़की की लहूलुहान लाश पड़ी है। गले को तेजधार हथियार से काटा गया था। पता चला कि मरने वाली लड़की का नाम प्रियांशी है। मौके पर मौजूद प्रियांशी के पिता ने पुलिस के सामने अपने जुर्म का इकबाल किया।  प्रियांशी के पिता धर्मपाल ने माना कि प्रियांशी का कत्ल उसने ही किया है।

ADVERTISEMENT

यूपी के मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग 

जिले के पुलिस अधीक्षक (नगर) सत्यनारायण प्रजापत ने पत्रकारों को बताया कि यह सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वह शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि प्रियांशी (20) की उसके पिता ने ही गला काटकर हत्या कर दी। दरअसल पिता को उसके प्रेम संबंध से आपत्ति थी।

ADVERTISEMENT

प्रेम संबंधों का खूनी अंत

ADVERTISEMENT

प्रियांशी के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जांच में ये सामने आया कि प्रियांशी गांव के ही एक युवक से प्यार करती थी लेकिन उसके परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार सुबह तीखी बहस के बाद उसके पिता धर्मपाल ने प्रयांशी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। 

झूठी शान के लिए ले ली जान

जिले के पुलिस अधीक्षक (नगर) सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आरोपी ने परिवार का नाम खराब करने के लिए अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक प्रियांशी और उसके प्रेमी दोनों एक ही जाति के हैं। दोनों अक्सर मुलाकात किया करते थे। 

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜