मुख्तार ने दिया मूंछों पर ताव, डॉन की हंसी देख घबराया सरकारी गवाह, एंबुलेंस केस में डॉन मुख्तार अंसारी की पेशी का मंज़र

ADVERTISEMENT

मुख्तार ने दिया मूंछों पर ताव, डॉन की हंसी देख घबराया सरकारी गवाह, एंबुलेंस केस में डॉन मुख्तार अंस...
जांच जारी
social share
google news

बाराबंकी से सैयद रेहान मुस्तफा की रिपोर्ट

UP Mukhtar Ansari: मुख्तार की जब जब कोर्ट में पेशी होती है। एक अजीब मंज़र होता है। ये आलम तब है जब डॉन को जेल से वर्चुअल तरीके से पेशी कराई जाती है। बुधवार को भी यूपी के बाराबंकी में एसीजेएम एमपी एमएलए कोर्ट–19 जज विपिन यादव की कोर्ट में मुख्तार की पेशी थी। फर्जी एम्बुलेंस मामले में अभियोजन पक्ष द्वारा गवाही के लिए हाजिर हुए गवाह को डिस्चार्ज कर दिया गया। इस मुकदमे में अब तक दो गवाह हटाए जा चुके है।  

कोर्ट में डॉन के ठहाके

इस दौरान बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। बहस के दौरान मुख्तार के वकील ने गवाह से क्रास सवाल किया तो गवाह ब्रजेश सिंह पसीने पसीने हो गए। ये मंजर देखकर डॉन मुख्तार ने मूंछों पर ताव दिया और जोर से हंसने लगा। दरोगा ब्रजेश सिंह की इस मामले में गवाही पूरी हो चुकी है।  

ADVERTISEMENT

एंबुलेंस केस में कुल 12 आरोपी

अगली सुनवाई अब 4 जनवरी को होगी। एंबुलेंस केस में कुल 12 आरोपी बनाए गए हैं। इस केस के चार आरोपी कोर्ट में हाजिर हुए जबकि बाकी के आरोपियों की ओर से हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया गया था। कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 4 जनवरी की तारीख नियत की है। 

बांदा जेल से मुख्तार की पेशी

सुनवाई के दौरान अभियोजन की तरफ से सरकारी गवाही के लिए आए एक गवाह मोबीन को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस सुनवाई के दौरान आरोपी जफर उर्फ चंदा की संतकबीरनगर और अफरोज चुन्नू की गाजीपुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। मामले के बाकी आरोपियों में से डॉ अलका रॉय, डॉ शेषनाथ रॉय, आनंद यादव और राजनाथ कोर्ट में मौजूद थे। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜