यूपी के बदायूं में गुंडो का तांडव, लड़की को अगवा करने की कोशिश, पिता ने किया विरोध तो गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

यूपी के बदायूं में गुंडो का तांडव, लड़की को अगवा करने की कोशिश, पिता ने किया विरोध तो गोली मारकर हत...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बदायूं से अंकुर चतुर्वेदी की रिपोर्ट

UP Murder News: यूपी के बदायूं में सोमवार देर शाम एक गांव से लड़की को अगवा करने पहुंचे शोहदों ने विरोध करने पर लड़की के बाप को गोली मार दी। इलाके के गुंडे जब लड़की को जबरन अपने साथ ले जाने लगे तो लड़की चीखने लगी। बचाने आए बाप को शोहदों ने गोली मार दी गंभीर रूप से घायल पिता को परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। 

लड़की के बाप को गोली मारी

पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। ये मामला जनपद बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सादुल्लागंज का है। यहां के रहने वाले सुधीर तथा नन्हे उर्फ सोमेंद्र आपस में घनिष्ठ मित्र थे। दोनों लोगों का साथ-साथ उठना बैठना और खाना पीना भी था। आरोप है कि नन्हे उर्फ सोमेंद्र अपने दोस्त सुधीर की नाबालिग किशोरी पर गलत नजर रखता था। 

ADVERTISEMENT

बेटी की किडनैपिंग का विरोध 

आरोपी नन्हे अपने दो दोस्तों के साथ लड़की को अगवा करने पहुंच गए। बेटी की किडनैपिंग का विरोध करना सुधीर को भारी पड़ गया। विरोध करने पर आरोपी सुरेंद्र उर्फ नन्हे ने सुधीर को गोली मारी दी। गोली जाकर पैर में लगी जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜