पत्नी करती थी पति के चरित्र पर शक, दोस्तों से भी मिलने पर लगाई पाबंदी, पति ने पत्नी को काट डाला, सरसों के खेल में फेंकी लाश

ADVERTISEMENT

पत्नी करती थी पति के चरित्र पर शक, दोस्तों से भी मिलने पर लगाई पाबंदी, पति ने पत्नी को काट डाला, सर...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने 26 साल की महिला के कत्ल के मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के गांव रंजीत पुरा में 28 जनवरी की रात महिला की लहूलुहान लाश मिली थी। पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि ये लाश 26 साल की विवाहिता मधु की है। मधु की शादी जितेंद्र कुशवाहा से हुई थी। घटना के बाद से ही मधु का पति जितेंद्र मौके से गायब था। पुलिस ने जितेंद्र की तलाश की और मुखबिरों की मदद से जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। 

पत्नी पति के चरित्र पर शक करती थी

पुलिस ने जितेंद्र को डीटेन कर पूछताछ की तो आरोपी पति ने अपनी पत्नी मधु की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। जितेंद्र ने कत्ल की जो वजह पुलिस को बताई उसे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान रह गए। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपनी पत्नी मधु की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की है। आरोपी पति जितेंद्र ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2015 में मधु के साथ हुई थी। उसकी पत्नी मधु उसके चरित्र पर शक करती थी। इस बात को लेकर दोनों में खूब झगड़े होते रहते थे। 

ADVERTISEMENT

दोस्तों से भी मिलने पर लगाई पाबंदी

इतना ही नहीं पत्नी मधु ने उस पर पाबन्दी भी लगा दी और कहीं भी आने जाने नहीं देती थी। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसके दोस्तों के पास भी नहीं जाने देती थी। करीब पांच दिन पहले मधु अपने पीहर चली गई थी तो उसे मनाकर अपने घर ले लाया। लेकिन इसके बाद भी पत्नी दोबारा लड़ने झगड़ने लगी। दोनों में हुए झगड़े के बाद 28 जनवरी की आधी रात को जितेंद्र अपनी पत्नी को सरसों के खेत में ले गया और वहां धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। दोनों की शादी के बाद दो बेटे हैं जिनकी उम्र करीब पांच और तीन साल हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜