भीलवाड़ा में दलित छात्रा की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या, सोते वक्त बेडरुम में कत्ल से सनसनी, हिरासत में दो युवक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: राजस्थान के भीलवाड़ा में बृहस्पतिवार को 18 साल की छात्रा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया।

social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शंभूगढ़ थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को 18 वर्षीय छात्रा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया। पुलिस ने बताया कि घटना बरसनी गांव में की है और पीड़िता बीए की छात्रा थी। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

छात्रा की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

भीलवाड़ाजिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने कहा कि शभुगढ़ थाना क्षेत्र के बरसनी गांव में एक छात्रा की हत्या की सूचना मिली थी जहां शभुगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया। छात्रा का शव उन्हीं के मकान के बाहर के कमरे में था। जहां प्रथम दृष्टया छात्रा की हत्या धारदार हथियार से पाई गई है। एफएसएल और डॉग स्क्वाड की टीम भी मौके पर पहुंची। 

बेडरुम में घुसकर काटा गला

जानकारी ये भी मिली है कि हत्या के समय छात्रा के परिजन घर के अंदर थे और बाहर के कमरे में यह घटना हुई है। हत्या के खुलासे के लिए पुलिस टीमों का भी गठन कर दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि टीमें हर एंगल से जांच कर रही हैं और जल्दी ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    ऐप खोलें ➜