12 साल पहले तेज बारिश में बहा था बच्चा, घर से 1000 किलोमीटर दूर पुलिस ने ढूंढ निकाला बच्चा, उत्तराखंड पुलिस ने लौटाई परिवार की खुशियाँ

ADVERTISEMENT

12 साल पहले तेज बारिश में बहा था बच्चा, घर से 1000 किलोमीटर दूर पुलिस ने ढूंढ निकाला बच्चा, उत्तराख...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP UTTARAKHAND SHOCKING NEWS: जब आपको काफी समय बाद कोई अपना मिलता है. तो कितनी खुशी मिलती है वैसे ही मध्यप्रदेश के इस परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं. दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के उधम सिंह नगर का है. जहां 12 साल पहले आई  बाढ़ में एक बच्चा खो गया था. खोए हुए एक बच्चे की मिलने की खबर जब पुलिस ने पिता को सुनाई तब उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दरअसल, यह कारनामा उत्तराखंड पुलिस ने किया है. जैसे ही परिवारवालों ने यह खबर सुनी उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था. जिसके बाद वह बिना सोचे समझे एक  हजार किलोमीटर की दुरी तय कर उधम सिंह नगर पहुंच गए और मध्यप्रदेश से रुद्रपुर पहुंचे बच्चे के परिवारवालों ने उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद किया.

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश से 12 साल पहले लापता हुए बच्चे को रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने ढूंढ निकाला है. जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को परिवारवालों को सौंप दिया है. मध्यप्रदेश से रुद्रपुर पहुंचे युवक के परिजनों ने उत्तराखंड पुलिस का धन्यवाद किया. मध्य प्रदेश के देवास जिले का खाते गांव के रहने वाले अर्जुन सिंह का पुत्र कांतिलाल 12 साल पहले लापता हो गया था. अर्जुन सिंह का कहना है कि 12 साल पहले एमपी में इतनी तेज बरसात हुई थी कि उन्होंने एक बार तो यह मान लिया था कि उनका बेटा बाढ़ में कहीं बह गया है. लेकिन जब रुद्रपुर कोतवाली पुलिस के द्वारा उनके बेटे के जिंदा होने की सूचना दी गई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

एसएसपी ने 1500 का इनाम देने की घोषणा

एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ मंजू नाथ टीसी ने बताया की रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को एक 12 साल पहले खोए हुए बच्चे को ढूंढ़ के उसके परिवारवालों को दे दिया है और ये काम उनकी पुलिस लगातार करती है है जो पेंडिंग मामले होते हैं उसमें वर्क करते रहते हैं। उधम सिंह नगर जिले के एसएसपी मंजुनाथ टीसी के द्वारा सराहनीय कार्य करने पर ₹1500 का इनाम देने की घोषणा की है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜