Lawrence Bishnoi: पुलिस से छीना हथियार फिर की फायरिंग, लॉरेंस गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

ADVERTISEMENT

Lawrence Bishnoi: पुलिस से छीना हथियार फिर की फायरिंग, लॉरेंस गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़
social share
google news

Lawrence Bishnoi Gang: जयपुर (Jaipur) के पास पुलिस और लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) के गुर्गों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस भी अब गोली का जवाब गोली से ही दे रही है. जयपुर पुलिस की टीम ने लॉरेंस गैंग (Lawrence Gang) के तीन गुर्गों जयप्रकाश उर्फ जेपी, प्रदीप शुक्ला और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस तीनों को आगरा से जयपुर ला रही है. आधी रात के बाद जयपुर की टीम इन बदमाशों को लेकर जयपुर पहुंचने वाली थी, उसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर हमला करके भागने का प्रयास किया.

मुठभेड़ में पुलिस और बदमाश का आमना-सामना हुआ. जिला स्पेशल टीम ने एसपी चिरंजीलाल मीणा और खलील अहमद की टीम ने बदमाशों पर फायर किया. इस दौरान तीनों बदमाशों के पैरों में गोली लगी. बदमाशों को सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में एडमिट कराया और इलाज किया.

मुठभेड़ में पुलिस और गैंग के बीच हुई फायरिंग

पुलिस ने बताया कि आधी रात को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने जयपुर सीतापुरा स्थित जी क्लब पर फायरिंग की थी. पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली थी. पीछा करते हुए पुलिस आगरा तक पहुंच गई. वहां आगरा पुलिस की मदद से भुपेंद्र गुर्जर के ठिकानों पर हमला किया और भुपेंद्र गुर्जर ने पुलिस पर फायर किया.

ADVERTISEMENT

इस दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इन सभी बदमाशों को पकड़ कर पुलिस ला रही थी तभी रास्ते में बदमाशों ने पुलिस के हथियार छीनने की कोशिश की और भागने का प्रयास किया. इसी दौरान पुलिस ने फायरिंग की और गोली बदमाशों के पैरों में लगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜