नई दुकान खोली, जश्न का इंतजाम किया, पार्टी में आए दोस्तों ने ही कर लिया दोस्त का अपहरण, किडनैपिंग की अजीब कहानी

ADVERTISEMENT

नई दुकान खोली, जश्न का इंतजाम किया, पार्टी में आए दोस्तों ने ही कर लिया दोस्त का अपहरण, किडनैपिंग क...
किडनैपिंग की अजीब कहानी
social share
google news

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सराफा व्यवसाई अंशु कुमार ने नया शोरुम खोला और इस खुशी में दोस्तों को पार्टी दी। हैरानी की बात ये है कि पार्टी में आए दोस्तों ने अंशु को किडनैप करने की प्लानिग रची ताकि उसके परिवार से फिरौती वसूली जा सके। दरअसल जिले के करजा थाना क्षेत्र के द्वारिका नाथपुर के सराफा कारोबारी मनोज कुमार के पुत्र 25 वर्षीय अंशु कुमार को उसके दोस्त राहुल ने ही अपहरण कर लिया था। 

दोस्त राहुल ने ही अपहरण कर लिया 

अपहृत की करजा चौक पर श्री गणेशाय नमः नामक आभूषण की दुकान है।  वहीं व्यापारी अंशु कुमार ने एक नई दुकान खोली थी। इसी खुशी में अंशु के दोस्तो ने पार्टी मांगी और उसी पार्टी के दौरान अंशु का अपहरण कर लिया गया।  दरअसल प्लानिंग के मुताबिक अंशु दुकान बंद कर रविवार की शाम 7 बजे घर के लिए निकला था। जब देर रात तक वो घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरु कर दी। इस दौरान उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। अभी परिजन अंशु की तलाश में जुटे थे कि एक अनजान नंबर से फिरौती के लिए फोन आना शुरू हो गया।  अपहरणकर्ताओं ने अंशु को छोड़ने के बदले 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की।

ADVERTISEMENT

छोड़ने के बदले 20 लाख रुपए फिरौती की मांग

वहीं धमकी दी गई कि फिरौती की रकम नहीं देने पर युवक की हत्या कर देंगे। जिसके बाद परिजनों ने सूचना करजा थाना अध्यक्ष को दी। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहृत युवक को अनंत करजा के एक चप्पल फैक्ट्री के कमरे से बरामद किया। पुलिस के मुताबिक एक लड़के की इसमें संलिप्ता सामने आई है जिसने फिरौती मांगी थी। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ 2 संदिग्ध को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।  छानबीन में पता चला कि चारों लोग आपस में दोस्त थे और पार्टी के लिए इकट्ठा हुए थे। दो दोस्त खा पीकर पहले ही बाहर निकल गए थे। अंदर अंशु और मुख्य आरोपी ही बचे थे। जिसके बाद अंशु के परिजन को कॉल कर 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। उसके बाद फिरौती की राशि बदलती गई। जिस क्रम से यह घटनाक्रम चला है उससे हो सकता है अपने परिजन से पैसे लेने के लिए अंशु की भी इसमें संलिप्ता हो। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜