बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दिया मौत का सरप्राइज़, पहाड़ी वादियों में काट दी गर्दन, बैग में भरा गर्लफ्रेंड का सिर और फिर...

ADVERTISEMENT

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दिया मौत का सरप्राइज़, पहाड़ी वादियों में काट दी गर्दन, बैग में भरा गर्ल...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कैमूर से राजन कुमार की रिपोर्ट

Bihar Crime News: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरनी पहाड़ी के पास खेतनुमा गड्ढे में 11 जनवरी को एक युवती की लाश मिली थी। हैरानी की बात ये थी कि लड़की की ये लाश अधूरी थी। लाश का सिर गायब था। पुलिस हैरान थी कि आखिर कातिल ने कत्ल के बाद लाश के सिर को कहां ठिकाने लगा दिया। पुलिस के सामने बड़ी चुनौती ये थी कि आखिर लाश की शिनाख्त कैसे की जाए। पंचनामा करने के दौरान पुलिस को शव के पास से एक पर्ची मिली जिसमें लड़की के ही कुछ रिश्तेदारों पर कत्ल का शक जताया गया था। यहीं से पुलिस को पता चला कि लड़की चैनपुर की रहने वाली थी।

गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने पहाड़ी पर बुलाया

पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की जिनके नाम लाश के पास से मिली पर्ची पर लिखे थे। पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली लिहाजा पुलिस ने लड़की के रिश्तों को खंगालना शुरु किया। पुलिस ने लड़की की कोचिंग में युवकों से पूछताछ शुरु की तो पता चला कि युवती का शमीम कुरैशी नाम के लड़के से मिलना जुलना था। पुलिस ने शमीम कुरैशी को हिरासत में ले लिया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। कत्ल का खुलासा करते हुए कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने बताया 11 जनवरी को एक लड़की का सिर कटा धड़ मदूरना पहाड़ी के पास गड्ढे नुमा खेत से बरामद किया गया था।  

ADVERTISEMENT

बॉयफ्रेंड ने काट दी गर्दन

कत्ल के इस मामले में लड़की के शव पास से एक पर्चा भी मिला था। जिसमें पुलिस को डाइवर्ट करने के लिए उसके रिश्तेदारों को हत्या का आरोपित बताया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने टेक्निकल अनुसंधान के आधार पर कार्रवाई करते हुए चैनपुर शहर के पठान टोला के शमीम कुरैशी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने शमीम की निशानदेही पर युवती का कटा सिर, खून सना चाकू, बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। शमीम ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि किसी दूसरे लड़के से बात करने और प्रेम प्रसंग के शक में लड़की का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी थी।

कत्ल के बाद लड़की के सिर को बैग में भरा

11 जनवरी को आरोपी शमीम ने लड़की को फोन कर पहाड़ी पर बुलाया और वहीं पर घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपी शमीम युवती के साथ ही भभुआ में कोचिंग में पढ़ता था। कोचिंग में किसी दूसरे लड़के से लड़की की बातचीत करना शमीम को पसंद नही था। यही वजह था की शमीम ने लड़की को सरप्राइज देने के लिए मदूरना पहाड़ी पर बुलाया और वहीं पर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। कत्ल के बाद लड़की के सिर को एक बैग में भरा और भभुआ में कोचिंग के बगल में खंडहर नुमा घर के पास कुएं में फेंक दिया था। दोनों एक ही साथ भभुआ कोचिंग में पढ़ते थे गिरफ्तार आरोपी युवती के गांव चैनपुर शहर के पठान टोला के सलीम कुरैशी का बेटा शमीम कुरेशी गिरफ्तार किया गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜