पटना में दिन दहाड़े 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या, एकतरफा प्यार में हत्या, कोचिंग जा रही छात्रा को सिर में मारी गोली

ADVERTISEMENT

पटना में दिन दहाड़े 12वीं की छात्रा की गोली मारकर हत्या, एकतरफा प्यार में हत्या, कोचिंग जा रही छात्...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

पटना से सुजीत गुप्ता की रिपोर्ट

Bihar Crime News: पटना के मसौढ़ी में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां दिन दहाड़े अपराधियों ने छात्रा के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से कोचिंग जा रही थी तभी पहले से घात लगाए अपराधियो ने छात्रा पर फायरिंग की। हमलावरों ने छात्रा के सिर में सटाकर गोली मार दी। 

अपराधियों ने छात्रा के सिर में मारी गोली

दरसअल आज सुबह पटना से सटे मसौढ़ी इलाके के मनीचक मोड़ के पास अनामिका नाम की 12 वीं की छात्रा अपने कोचिंग जा रही थी। तभी पहले से घात लगाए अपराधियो ने लड़की के सिर में गोली मार दी और वहाँ से फरार हो गए। गोली लगते ही अनामिका सड़क पर गिर गई।  

ADVERTISEMENT

थाने से 500 मीटर दूर कत्ल

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अनामिका को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्यरों ने अनामिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद मसौढ़ी पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। शक है कि छात्रा को एकतरफा प्यार में गोली मार दी गई, ये वारदात थाने से महज़ 500 मीटर दूर हुई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜