Video: धू-धू कर जली ट्रेन भारतीय सीमा से लगे कस्बे से आ रही ट्रेन में लगाई आग, चार लोगों की मौत, चुनाव से पहले भड़की हिंसा

06 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 6 2024 10:20 PM)

follow google news

World: ट्रेन में आगजनी के बाद कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। ट्रेन भारतीय सीमा से लगे तटीय शहर बेनापोल से आ रही थी।

World News: बांग्लादेश की राजधानी ढाका में शुक्रवार एक ट्रेन में आगजनी के बाद कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। ट्रेन भारतीय सीमा से लगे तटीय शहर बेनापोल से आ रही थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना देश में आम चुनाव से दो दिन पहले हुई है जिनका मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) ने बहिष्कार किया है।

चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल

यह घटना रात करीब नौ बजे हुई, जिसमें पश्चिम बंगाल की सीमा से लगे शहर बेनापोल से परिचालित होने वाली बेनापोल एक्सप्रेस की चार बोगियों में आग लगा दी गई। घटना के वक्त ट्रेन अपने गंतव्य स्थल ढाका के कमलापुर रेलवे स्टेशन के करीब थी।

ट्रेन में लगभग 292 यात्री सवार 

अग्निशमन सेवा और नागरिक सुरक्षा के प्रवक्ता शाहजहाँ शिकदर ने घटनास्थल पर संवाददाताओं से कहा, 'अभी तक हमने चार शव बरामद किए हैं। तलाश अभी भी जारी है।' रेलवे अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन में लगभग 292 यात्री सवार थे जिसमें से अधिकांश भारत से घर लौट रहे थे। ट्रेन के गोपीबाग इलाके में पहुंचते ही ट्रेन में आग लगा दी गई।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp