Video: फिलाडेल्फिया में मची लूट, देखिए किस तरह अमेरिकी एप्पल स्टोर को लूट लिया गया

27 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 27 2023 4:40 PM)

follow google news

World News Video: लूटे गए ऐप्पल स्टोर के वीडियो में डिस्प्ले टेबल पर बिखरे हुए आईफोन और आईपैड दिखाई दे रहे हैं। लोग लूटपाट कर रहे हैं।

World News Video: अमेरिकी राज्य फिलाडेल्फिया में किशोरों के एक समूह द्वारा दुकानों में तोड़फोड़ की और लूटपाट को अंजाम दिया। पुलिस ने करीब 20 किशोरों को गिरफ्तार किया गया है और दो आग्नेयास्त्र बरामद किए हैं।दंगों के दौरान फिलाडेल्फिया में ऐप्पल स्टोर, फ़ुटलॉकर और लुलुलेमोन जैसे स्टोरों में बड़े पैमाने पर लूटपाट की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अमेरिकी एप्पल स्टोर को लूट लिया 

वीडियो सामने आने के बाद फिलाडेल्फिया पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। लूटे गए ऐप्पल स्टोर के वीडियो में डिस्प्ले टेबल पर बिखरे हुए आईफोन और आईपैड दिखाई दे रहे हैं। लोग लूटपाट कर रहे हैं ये भी नजर आ रहा है। फॉक्स न्यूज के मुताबिक ब चोरी किए गए कई ऐप्पल उत्पादों को उनकी चोरी-रोधी विशेषताओं के कारण अंततः छोड़ दिया गया था।इंटरनेट पर वायरल वीडियो में भीड़ द्वारा दुकानों पर कब्ज़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

डिस्प्ले टेबल पर बिखरे हुए आईफोन और आईपैड 

रिटनहाउस स्क्वायर के पास तोड़-फोड़ की शुरुआती रिपोर्टें रात 8 बजे के बाद ही शुरू हुईं। इसके तुरंत बाद शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारी सिटी हॉल में एक सभा से तितर-बितर हो गए। दरअसल यहां प्रदर्शनकारी एडी इरिज़ारी के लिए न्याय की मांग करने के लिए जमा हुए थे। एडी इरिज़ारी की पिछले महीने फिलाडेल्फिया के एक पुलिस अधिकारी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

    follow google newsfollow whatsapp