ब्रिटिश नागरिक ने पत्नी पर पेचकस से किए 41 वार, पुलिस ने आरोपी को खूनी टी-शर्ट के साथ किया गिरफ्तार

World Crime: ब्रिटिश के एक नागरिक ने अपनी पत्नी पर पेचकस से 41 बार वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 5:15 PM)

follow google news

World Crime News: तुर्की में एक 28 साल के ब्रिटिश नागरिक ने अपनी 26 साल की पत्नी को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. पति अपनी पत्नी को तीन दिन पहले ही यूके से तुर्की घुमाने ले गया था. जानकारी के मुताबिक आरोपी की पत्नी इस्तांबुल के फतिह में एक होटल में मृत पाई गई थी. मृतक महिला की गर्दन और शरीर पर 41 घाव मिले थे.

पेचकस से किए 41 वार 

मेट्रो अखबार के अनुसार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि जब आरोपी ने महिला की हत्या की तो महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारी कमरे के अंदर गए तो उन्होंने देखा महिला वहा खून से लथपथ पड़ी थी. जिसके बाद कर्मचारीयों ने पुलिस को मौके पर सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला का शरीर खून से सना हुआ था. महिला के शरीर पर पेचकस से 41 वार किए गए थे.

ड्रग्स को लेकर हुआ झगड़ा 

आरोपी पति यासीन ने पुलिस को बताया कि उन दोनों के बीच नशीले पदार्थ के सेवन और उसकी सप्लाई को लेकर झगड़ा हुआ और आरोपी ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को खून से रंगी हुई टी-शर्ट के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp