'Miss Switzerland' की फाइनलिस्ट रही मॉडल को पति ने ब्लेंडर में पीस दिया, वजह जान ठनक जाएगा दिमाग

Miss Switzerland Finalist Kristina Joksimovic Murder: मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या का मामला सामने आने पर सभी स्तब्ध रह गए। इस दर्दनाक घटना में खुलासा हुआ कि खुद उनके पति थॉमस ने क्रिस्टीना की नृशंस हत्या की थी।

CrimeTak

• 06:45 PM • 14 Sep 2024

follow google news

Miss Switzerland Finalist Kristina Joksimovic Murder: मिस स्विट्जरलैंड की पूर्व फाइनलिस्ट क्रिस्टीना जोक्सिमोविच की हत्या का मामला सामने आने पर सभी स्तब्ध रह गए। इस दर्दनाक घटना में खुलासा हुआ कि खुद उनके पति थॉमस ने क्रिस्टीना की नृशंस हत्या की थी। इस हत्या की कहानी बेहद भयावह है, क्योंकि थॉमस ने क्रिस्टीना को मारने के बाद न सिर्फ उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए, बल्कि ब्लेंडर का इस्तेमाल कर उनके शरीर के हिस्सों को घोल में बदल दिया। शव के अवशेषों को छिपाने के लिए थॉमस ने उन्हें एसिड में घोल दिया। हत्या की यह घटना फरवरी में हुई थी, जब क्रिस्टीना का शव उनके घर पर मिला था। 

पूर्व मिस स्विट्जरलैंड फाइनलिस्ट की हत्या

हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ, जिसमें यह जानकारी सामने आई कि क्रिस्टीना के शरीर को आरी, चाकू और बगीचे की कैंची का इस्तेमाल कर टुकड़ों में काटा गया था। स्विस मीडिया आउटलेट ब्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर के टुकड़ों को हैंड ब्लेंडर का इस्तेमाल कर छोटे-छोटे हिस्सों में काटा गया और फिर एक रासायनिक घोल में घोल दिया गया। यह घटना उस समय की है जब 38 वर्षीय क्रिस्टीना अपने घर में मृत पाई गई थीं। थॉमस ने पुलिस के सामने आत्मरक्षा का दावा किया और कहा कि क्रिस्टीना ने उस पर चाकू से हमला किया था, जिससे उसे यह कदम उठाना पड़ा। लेकिन फोरेंसिक जांच में इस दावे को गलत बताया गया। थॉमस की रिहाई की याचिका को लॉज़ेन में संघीय न्यायालय ने खारिज कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला हत्या का राज

थॉमस ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को आत्मरक्षा में मारा, क्योंकि क्रिस्टीना ने उस पर चाकू से हमला किया था। उसकी मौत के बाद, थॉमस ने घबराहट में उसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया। लेकिन यह दावा पुलिस की जांच और फोरेंसिक रिपोर्ट में झूठा साबित हुआ। फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया कि आत्मरक्षा के किसी भी संकेत की पुष्टि नहीं हुई है और यह हत्या एक सोची-समझी साजिश का नतीजा थी। थॉमस ने हत्या के बाद क्रूरता से शरीर के अंगों को टुकड़ों में बदलने की योजना बनाई ताकि पुलिस और अन्य लोगों को शक न हो सके।

पति ने किया आत्मरक्षा का दावा, पर साजिश का पर्दाफाश

क्रिस्टीना के शरीर को टुकड़ों में काटने की प्रक्रिया अत्यंत क्रूर थी। थॉमस ने उन्हें कपड़े धोने के कमरे में ले जाकर आरी, चाकू और बगीचे की कैंची का इस्तेमाल कर टुकड़े किए। इसके बाद उसने इन टुकड़ों को और भी छोटे हिस्सों में काटने के लिए हैंड ब्लेंडर का इस्तेमाल किया। यह सारा घटनाक्रम हत्या की क्रूरता को दर्शाता है, जिसमें थॉमस ने अपनी पत्नी के शरीर को पूरी तरह से नष्ट करने की कोशिश की।

एसिड में घोलकर शव को छिपाने की कोशिश

सबसे भयावह हिस्सा तब सामने आया जब थॉमस ने शरीर के अंगों को एसिड में घोलने की कोशिश की। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उसने ब्लेंडर में शरीर के अंगों को पीसकर उन्हें 'प्यूरी' में बदल दिया और फिर उन्हें रासायनिक घोल में घोलने का प्रयास किया। यह उसकी पत्नी की मौत को छिपाने का एक भयावह और निर्दयी प्रयास था। जांचकर्ताओं का कहना है कि हत्या के बाद भी थॉमस में किसी प्रकार की पश्चाताप या डर की भावना नहीं दिखी, बल्कि उसने इस पूरे मामले को ठंडे दिमाग से अंजाम दिया।

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp