Viral Video: शादी में नोटों की बारिश! दूल्हे के रिश्तेदारों ने उड़ाई 500 की नोट, बटोरने के लिए मची होड़

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

follow google news

Viral Video: शादी में नोटों की बारिश! पूर्व सरपंच ने हवा में उड़ाए लाखों

Viral Video: सोशल मीडिया पर देसी वेडिंग का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान ही रह जाएंगे. सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में शादी समारोह में लोग घर से छत से लाखों रुपये के नोट उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. 

गुजरात के कड़ी में पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी में जमकर नोट उड़ाए गए. इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक घर की छत पर खड़े कुछ लोग नोटों की बारिश कर रहे हैं. इस दौरान 10 से लेकर 500 तक के नोट उड़ाए गए. जिस तरह से नोट उड़ाए गए ऐसा लग रहा है कि मानो नोटों की बारिश हो रही है. नीचे भारी भीड़ मौजूद है जो नोटों को इकट्ठा कर रही है. इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है कि यहां एक सरपंच के भतीजे की शादी हो रही थी. इस दौरान लोगों खुशी में नोटों की बौछार कर रहे थे. शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर नोटों की बारिश देखकर हैरान हो रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक गांव के पूर्व सरपंच के बेटे और उसके भाई के शादी का समारोह चल रहा था. वीडियो में परिजन बालकनी और छत से 10 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के नोट फेंकते देखे जा सकते हैं. वीडियों में नोटों को हवा में उड़ता देखा जा सकता है. वहीं समारोह के दौरान गाने की बीट पर डांस कर रहे लोग मेहमान नोटों को उठाते भी देखाई दे रहे हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp