Video: लिफ्ट देने के बहाने युवती से गैंगरेप, रेप करते पकड़ा गया युवक, वीडियो वायरल, पब्लिक ने पीटा

22 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:05 PM)

follow google news

UP Crime News: आरोप है कि दो युवकों ने हत्या की धमकी देकर युवती के साथ जबरन रेप किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है युवती जब अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में दो युवकों ने गाड़ी से लिफ्ट देने के बहाने युवती को गाडी पर बैठा लिया और रास्ते में जंगल के पास गन्ने के खेत में ले जाकर युवती के साथ गैंगरेप किया।  

हत्या की धमकी देकर युवती रेप

आरोप है कि दो युवकों ने हत्या की धमकी देकर युवती के साथ जबरन रेप किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी इस बीच युवती ने शोर मचाया तो दोनों युवक वहां से फरार हो गए इसके बाद युवती ने इस पूरी घटना की जानकारी लोगों को दी।   बताया जा रहा है दोनों ही युवक दूसरे समुदाय के रहने वाले हैं फिलहाल दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इस पूरी घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती कुछ युवकों के साथ विनती करते हुई दिखाई दे रही है। 

युवती युवकों से विनती करती रही

यह वीडियो इस घटना का बताया जा रहा है।   बताया जा रहा है पीडित युवती नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। एसपी देहात मुकेश मिश्रा ने बताया कि नवाबगंज थाना अंतर्गत एक युवती को दो युवकों द्वारा बहला फुसलाकर उसके साथ यौन संबंध बनाने की घटना प्रकाश में आई है। इसमें तत्काल तहरीर प्राप्त की गई है मुकदमा पंजीकृत किया गया है सुसंगत धाराओं में दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है आवश्यक विधि कार्रवाई विचलित है। 

    follow google newsfollow whatsapp