पापा मुझे बचा लो, लड़के मुझे छेड़ रहे हैं...बरेली छेड़खानी मामले में पिता से पहले फोन पर कही थी छात्रा, मनचलों ने लड़की को ट्रेन के सामने फेंका, दोनों पैर, एक हाथ कटा

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 6:10 PM)

follow google news

Bareilly teasing case : बरेली में मनचलों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर कोचिंग से लौट रही छात्रा को ट्रेन के सामने फेंका, लड़की के दोनों पैर और एक हाथ कटा. पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने.

UP Bareilly Teasing case : यूपी में मनचलों पर तमाम एक्शन के बाद भी उनकी हरकतें कम नहीं हुईं. अब बरेली के सीबीगंज क्षेत्र में कोचिंग से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ (Molestation) की गई. इसका विरोध करने पर दोनों मनचले लड़कों ने लड़की को ट्रेन के सामने फेंक दिया. ट्रेन से लड़की के दोनों पैर कट गए. एक हाथ कट गया. शरीर की कई हड्डियां टूट गईं. वो अस्पताल में बेजान पड़ी है. इस पूरी घटना में यूपी पुलिस की जो लापरवाही सामने आई है उसे जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि क्या यही योगी सरकार में अलर्ट पुलिस है. असल में वही मनचले लड़की को कई महीने से परेशान कर रहे थे. जिस पर दो महीने पहले भी पुलिस में शिकायत की गई थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. जिस शाम 7 बजे ये घटना हुई उससे ठीक पहले लड़की ने अपने पिता को फोन पर छेड़खानी की जानकारी दी थी. पिता ने पुलिस को बताया था लेकिन उन्हें 1 घंटे तक कागजी कार्रवाई में उलझाए रखा था. अब इस मामले में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर समेत 3 को सस्पेंड कर दिया गया है.

UP Bareilly Molestation case : बरेली में कोचिंग छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में ट्रेन के नीचे फेंका, अस्पताल में पहुंचे अफसर

हमने कहा बेटी को खोजें, पुलिस 1 घंटे तक कागज में उलझाए रखी : पिता

 Bareilly Girl Student Molestation Case : पिता ने बताया कि मंगलवार 10 अक्टूबर की शाम करीब 7 बजे कोचिंग से लौट रही बेटी ने फोन किया था. फोन पर छात्रा ने कहा था कि पापा मुझे बचा लो, लड़के मुझे छेड़ रहे हैं. मैं गांव में भट्टे के पास खेत की तरफ हूं. ये सुनते ही पिता तुरंत उस जगह की तरफ दौड़े लेकिन बेटी नहीं मिली. इसके बाद उसका फोन भी बंद मिला. जिसके बाद उन्होंने थाने में पुलिस को सूचना दी. थाने में सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कंबोज को पूरी घटना बताई. लेकिन एक घंटे तक पुलिस ने तुरंत खोजबीन और एक्शन लेने की जगह कागजी कार्रवाई में परिवार को फंसाए रखा. इसी दौरान रेलवे से थाने को एक मेमो मिला. जिसमें बताया गया था कि ट्रेन की चपेट में आकर एक लड़की घायल हो गई है. इस पर उस छात्रा के परिवार के लोग तुरंत अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बेटी है. वहां पता चला कि बेटी के दोनों पैर और बायां हाथ कट चुका है. परिवार का कहना है कि दो महीने पहले भी पुलिस में शिकायत की थी. उस समय भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. 

UP Bareilly Molestation case : बरेली में कोचिंग छात्रा से छेड़छाड़ के विरोध में ट्रेन के नीचे फेंका

बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी मनचलों, अब पढ़ेगी कैसे

Bareilly Crime News :लड़की के पिता अब बार बार रो रहे हैं. कह रहे हैं कि 2 महीने पहले ही शिकायत दी थी तब भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. घटना से पहले बेटी ने फोन पर छेड़खानी की बात कही थी और पुलिस में शिकायत करने पर भी 1 घंटे तक कागजी कार्रवाई में उलझाया गया था. मेरी बेटी पढ़ने में बेहद होशियार थी. लेकिन अब उसके दोनों पैर कट चुके हैं. एक हाथ भी कट गया. अब वो कैसे अपने सपनों के पंख को उड़ान देगी. 

मामला तूल पकड़ा तो कई सस्पेंड

UP Bareilly Police Suspend : ये मामला तूल पकड़ा तो सीएम ऑफिस में इसे गंभीरता से लिया गया. सीएम ऑफिस से एक ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि पुलिस मामले को लेकर गंभीर है. थाना के इंस्पेक्टर, दरोगा और बीट कॉन्स्टेबल को तुरंत सस्पेंड करने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही घायल छात्रा को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. 

    follow google newsfollow whatsapp