Kanpur : रेप किया मुझसे, शादी की किसी और से, मौत के बाद लड़की का मिला सुसाइड, कब्र से लाश निकाल जांच शुरू

Kanpur news : कानपुर मेडिकल स्टोर संचालक के योन शोषण से परेशान होकर युवतीने किया था सुसाइड. पुलिस ने 20 दिन बाद कब्र से बॉडी निकाल कर शुरू की जांच.

Kanpur news : सांकेतिक फोटो

Kanpur news : सांकेतिक फोटो

26 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 8:25 PM)

follow google news

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Kanpur News : कानपुर में 20 दिन बाद पुलिस ने एक रेप पीड़िता (Rape Victim) की बॉडी कब्र से निकाल कर जांच शुरू की है. दरअसल इस युवती ने 20 दिन पहले 7 दिसंबर को नौबस्ता इलाके में अपने घर में सुसाइड कर लिया था. घरवालों ने पहले तो बगैर पुलिस को सूचना दिए बॉडी का दफना दिया था. लेकिन इसके बाद परिवार वालों को लड़की का एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें उसने लिखा कि एक मेडिकल स्कूल चलाने वाले ने उसकी शादी के नाम पर शारीरिक शोषण किया. उसका रेप किया. जब उसने शादी का दबाव बनाया तो उसने 4 दिसंबर को किसी और लड़की से शादी कर ली. बस इस बात से लड़की परेशान हो गई. और उसने 7 दिसंबर को सुसाइड कर लिया. 

घरवालों ने पहले बॉडी को दफना दिया लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी अटैची से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने खुद की जान देने का कारण लिखा है. इस सुसाइड नोट को पढ़ने से घरवालों को समझ आया कि उसका शोषण किया गया था. इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने सोमवार को सुसाइड नोट के आधार पर मेडिकल स्टोर चलाने वाले संचालक के खिलाफ एफआईआर लिखकर लड़की की बॉडी को कब्र से खुदवा कर पोस्टमार्टम कराने को भेजा. 26 दिसंबर को लड़की का पोस्टमार्टम हो गया. पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. पुलिस ने मेडिकल स्टोर चलाने वाले सचिन वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp