कूड़ा बीनने वाली बच्ची से गैंगरेप, सड़क पर बदहवास मिली मासूम, गैंगरेप करने वाले भी नाबालिग

Rape News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. यह लड़की कूड़ा बीनने का काम करती थी और इस घटना को भी कूड़ा बीनने वाले दो किशोरों ने अंजाम दिया

Crime News

Crime News

25 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 25 2023 4:50 PM)

follow google news

Rape News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में सात साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. यह लड़की कूड़ा बीनने का काम करती थी और इस घटना को भी कूड़ा बीनने वाले दो किशोरों ने अंजाम दिया, पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आज उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा.

एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया, '24 जून को लोनी थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची सड़क किनारे लापता मिली थी. पुलिस ने तुरंत लड़की को बचाया और उसे खाना-पीना उपलब्ध कराते हुए प्राथमिक उपचार दिया. कुछ घंटे बाद लड़की सामान्य हो गया. फिर उसने पुलिस को बताया कि कल दो अज्ञात लड़कों ने उसके साथ गलत काम किया.

इस पर पुलिस ने उस रोड के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली. एक कैमरे में यह लड़की दो अनजान लड़कों के साथ जाती हुई दिखी. इसके बाद पुलिस उन दोनों आरोपियों की पहचान करने में जुट गई और रविवार को दोनों पकड़े गए. दोनों किशोर नाबालिग हैं. पूछताछ में उसने बच्ची के साथ गंदा काम करने की बात कबूल कर ली. लड़की ने दोनों आरोपियों को पहचान भी लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि यह लड़की लोनी तिराहे पर बदहवास हालत में बैठी थी. वह अपने बारे में कुछ भी बताने में असमर्थ थी. पुलिस ने बच्ची को खाना खिलाया. अस्पताल से दवा मिल गयी. इसके बाद वह सामान्य स्थिति में आ गई। तब उसने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ लोनी इलाके में रहती है.

पिता मर चुके हैं. वह अपनी मां के बारे में कुछ नहीं जानता. जिस बड़ी बहन के साथ वह रहती है, उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। दोनों बहनें कूड़ा बीनने का काम करती हैं। उनके पास अपना कोई घर नहीं है. रात में वह फुटपाथ के किनारे कहीं भी सो जाती है.

लड़की के परिवार में कोई सदस्य नहीं है, इसलिए पुलिस ने इस मामले में खुद ही केस दर्ज किया और सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया. दोनों आरोपी नाबालिग हैं और कूड़ा बीनने का भी काम करते हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp