टीचर ने छात्रा को कमरे में बंद कर किया रेप, बनाया न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर डेढ़ महीने तक किया बलात्कार

UP Crime News: एक दिन सभी बच्चों के छुट्टी होने के बाद शिक्षक ने उसे कोचिंग में रोक लिया और रेप किया, आरोपी ने अश्लील वीडियो बना लिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 4:20 PM)

follow google news

फतेहपुर से नितिन श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के फतेहपुर में कोचिंग टीचर ने नाबालिग छात्रा को कमरे में बद हवस का शिकार बना डाला। बंद कमरे में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी की और अश्लील हरकतें करते हुए पूरा वीडियो बना लिया। टीचर इसी वीडियो के जरिए मासूम छात्रा को धमकी देता था। इस तरह छात्रा के साथ करीब डेढ़ महीने बलात्कार करता रहा।

न्यूड वीडियो से ब्लैकमेलिंग

वारदात का खुलास तब हुआ जब छात्रा ने कोचिंग जाना छोड़ दिया। दरअसल 14 साल की लड़की एक इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की छात्रा है। वहीं के एक टीचर  के कोचिंग सेंटर में छात्रा पढ़ने जाती थी। एक दिन सभी बच्चों के छुट्टी होने के बाद शिक्षक ने उसे कोचिंग में रोक लिया और रेप किया। आरोपी टीचर पंकज सिंह की हरकतों से भयभीत छात्रा ने स्कूल भी जाना छोड़ दिया।

डेढ़ महीने तक नाबालिग का बलात्कार

शिक्षक की करतूत से डरी सहमी छात्रा ने परिजनों को पूरा किस्सा बताया तो पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिले के गाजीपुर थाने की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी टीचर पंकज सिंह के खिलाफ: 

आईपीसी 376(3),504, लैंगिक अपराधों में बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012(3,4),अनुसूचित जाति वा अनुसूचित जनजाति(नृसंशता 3(2)(V) निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

पुलिस की टीम आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp