दिल्ली की लड़की से गाजियाबाद में गैंगरेप, सहेली और दोस्त के सामने युवकों ने किया बलात्कार

UP Crime News: युवक पीड़िता को झाड़ी में घसीट कर ले गए और बारी बारी से रेप किया। घटना के समय युवती के साथ थी उसकी सहेली और दोस्त भी मौजूद थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

02 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 2 2023 3:00 PM)

follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना ट्रॉनिका सिटी की है। वारदात की शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि बीती 30 नवंबर की शाम को वो अपनी सहेली के साथ फैक्ट्री से वापस आ रही थी, तो रास्ते में उसकी सहेली का एक दोस्त मिल गया। सहेली को उसका दोस्त स्कूटी सिखाने लगा। इसी दौरान तीन युवक वहां आ गए।

गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप

युवक पीड़िता को झाड़ी में घसीट कर ले गए और बारी बारी से रेप किया। घटना के समय युवती के साथ थी उसकी सहेली और दोस्त भी मौजूद थे। दोनों दिल्ली के सोनिया विहार में रहती हैं। दोनों ट्रॉनिका सिटी की खिलौने की फैक्ट्री में काम करती हैं। जानकारी के मुताबिक पीड़िता के मेडिकल में भी कोई इंजरी मार्क नहीं मिले हैं। तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के दोनों दोस्तों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

जांच युवती की सहेली के बॉयफ्रेंड पर अटकी

यूं मान लें कि पुलिस की जांच सिर्फ युवती की सहेली के बॉयफ्रेंड पर अटकी हुई है, क्योंकि आरोपियों ने वारदात करने से पहले बॉयफ्रेंड से कुछ सेकेंड बातचीत की थी। जानकारी के अनुसार जहां वारदात हुई, वहां कोई CCTV कैमरा तक नहीं लगा है। ऐसी स्थिति में ये मामला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है। इस वारदात के बाद लोग गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की कानून व्यवस्था पर भी जमकर सवाल उठा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp