यूपी के बुलंदशहर छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश में टूटी हाथ की हड्डी

UP Crime News Bulandshahr: खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने के अधेड़ उम्र के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 18 2023 4:15 PM)

follow google news

UP Crime News Bulandshahr: बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने के अधेड़ उम्र के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक गिरफ्तारी के दौरान भागने के प्रयास में फिसल कर गिर जाने से आरोपी के हाथ की हड्डी टूट गयी।

गिरफ्तारी के दौरान भागा आरोपी

खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी वरुण कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि खुर्जा नगर थाने में मंगलवार रात करीब नौ बजे दर्ज की गई शिकायत में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि शाम साढ़े चार बजे के करीब उसकी 15 साल की पोती ट्यूशन पढ़कर आ रही थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने उससे छेड़खानी की और भाग गया।

15 साल की नाबालिग से छेड़खानी

इस घटना का पुलिस ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज किया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान मुरसलीन के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पैर फिसल कर गिरने से उसके दाहिने हाथ की कलाई की हड्डी टूट गई।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp