बलिया में 16 साल की नाबालिग को अगवा कर बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

UP Crime News: जिले के मनियर थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीया किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 12:50 PM)

follow google news

UP Crime News: जिले के मनियर थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीया किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मनियर थाना क्षेत्र के तहत एक गांव की रहने वाली एक 16 वर्षीया किशोरी को गत छह सितम्बर को मध्य प्रदेश के रीवा जिले का प्रदीप चौहान भगा ले गया था। 

कालेज के रास्ते से किडनैपिंग

घटना के समय किशोरी मनियर इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए जा रही थी। इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर प्रदीप के विरुद्ध गत 10 सितम्बर को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। बांसडीह के पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने गत 16 सितंबर को किशोरी को थाना क्षेत्र के मनियर बस स्टैंड के समीप मुक्त करा लिया।

अगवा कर किया रेप

किशोरी ने पुलिस को बयान दिया है कि प्रदीप उसे अगवा करके ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रदीप को रविवार को थाना क्षेत्र के खेजुरी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि नाबालिग का मेडिकल करवाया गया है साथ ही बयान दर्ज किए गए हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp