असद के जनाजे में आई बुर्के वाली महिला, देखते ही महिला पुलिस ने घेरा, सामने आई ये सच्चाई?

UP Asad funeral News : असद के जनाजे में आई बुर्के वाली महिला कौन थी? सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई. पढ़ें पूरी खबर.

Asad Encounter news

Asad Encounter news

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 4:54 PM)

follow google news

UP Asad funeral Viral news : असद के जनाजे में बुर्के में वो महिला आई थी. उस बुर्के वाली महिला ( burqa woman) को देखते ही महिला पुलिसकर्मी तुरंत वहां पहुंच गई. इसे देखते ही आसपास चहलकदमी बढ़ गई. ऐसा लगा कि जिसका इंतजार था शायद वही हो गया. वो गुपचुप तरीके से आ गई. वो भी बुर्के में. लेकिन बाद में जब इस हकीकत से पर्दा उठा तो हर कोई हैरान रह गया. असल में हर किसी को उम्मीद थी और कयास लगाए जा रहे थे कि असद की मां शाइस्ता किसी ना किसी तरह से जरूर अपने बेटे के जनाजे में शामिल होगी. 

शाइस्ता परवीन, अतीक की पत्नी और 50 हजार की इनामी वॉन्टेड

भले ही वो वॉन्टेड अपराधी की फेहरिस्त में आ गई हो. लेकिन अपने बेटे को आखिरी बार मिलने जरूर आएगी. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे थे कि गुपचुप तरीके से शाइस्ता आएगी. फिर जब अशद अहमद के शव को सुपुर्द ए खाक करने के लिए लाया जा रहा था तो उसके जनाजे में बुर्के में शामिल कुछ महिलाएं दिखीं. एक महिला की कद काठी बिल्कुल शाइस्ता की तरह थी. जिसे देखते ही हलचल बढ़ गई. 

असद और शाइस्ता परवीन की काल्पनिक फोटो

बाद में महिला पुलिसकर्मियों ने उस बुर्के वाली से बात की तब पता चला कि वो शाइस्ता नहीं है. बल्कि वो महिला अतीक की सबसे बड़ी बहन शाहीन थी. असल में शाहीन असद के जनाजे में अपनी बेटी और 3 रिश्तेदारों के साथ पहुंची थी. लेकिन 50 हजार रुपये की इनामी फरार घोषित शाइस्ता चाहकर भी अपने बेटे असद के जनाजे में आखिरी बार भी नहीं पहुंच सकी. बता दें कि प्रयागराज के कब्रिस्तान में असद की लाश को दफनाया गया. जिस कब्रिस्तान में अतीक के पिता हाजी फिरौज अहमद और उसकी मां का कब्र है उसी के पास में असद का भी कब्र बनाकर दफनाया गया.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp