पांच माह की गर्भवती को पति ने चलती बस से लात मारकर बाहर फेंका, पत्नी की मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार

Tamil Nadu: नशे में धुत पति ने कनवाईपट्टी के पास चलती बस से अपनी पत्नी को लात मार दी, जिससे वो बस से बाहर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 30 2024 6:35 PM)

follow google news

डिंडिगुल प्रमोद माधव की रिपोर्ट

Tamil Nadu Shocking: तमिलनाडु के डिंडिगुल जिले से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को चलती बस से बाहर फेंक दिया। महिला की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक 24 साल का पांडियन अपनी पत्नी 19 साल की वलारमथी के साथ सरकारी बस में सफर कर रहा था। 

गर्भवती पत्नी को चलती बस से बाहर फेंका

ये दंपति एक सरकारी बस में डिंडीगुल से पोन्नामरावती की यात्रा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि पांडियन और वलारमथी के बीच बस में ही किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई थी, जिसके बाद पांडियन ने नशे में धुत होकर कनवाईपट्टी के पास चलती बस से अपनी पत्नी को लात मार दी, जिससे वो बस से बाहर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी की मौत आरोपी गिरफ्तार

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वलारमथी के शव को बरामद किया जिसे बाद में शव पोस्टमॉर्टम के लिए डिंडीगुल सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति पांडियन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक 19 साल की वलारमथी की शादी वेम्बारपट्टी के 24 साल के पांडियन से आठ महीने पहले हुई थी। वलारमथी पांच महीने की गर्भवती थी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp