‘बोल्ड तस्वीरों’ के ज़रिए स्टार फुटबॉलर ROONEY से ब्लैकमेलिंग?

Footballer ’s in hotel room with 3 women photos went viral

CrimeTak

28 Jul 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

follow google news

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर रहे वियान रुनी (Wayne Rooney) की तीन लड़कियों के साथ सामने आई संदिग्ध तस्वीरों ने खेल की दुनिया के साथ-साथ पूरे यूरोप में भूचाल ला दिया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तब वायरल हुईं जब एक स्नैपचैट मॉडल टेलर रेयान ने इन तस्वीरों को 'मूनी-रूनी' के कैप्शन के साथ चटकारे लेते हुए पोस्ट कर दिया।

तस्वीरों में रुनी एक कुर्सी पर बैठे-बैठे सोते नज़र आ रहे थे, जबकि उनके आस-पास बेहद कम कपड़ों में तीन दिलकश लड़कियां पोज़ दे रही थीं। रुनी ने पहले तो इन तस्वीरों को उन्हें ब्लैकमेल करने की साज़िश करार दिया, लेकिन फिर जल्द ही अपने इल्ज़ाम वापस भी ले लिए।

यूरोपीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुनी ने पहले इन तस्वीरों को लेकर मैनचेस्टर पुलिस से शिकायत की थी और कहा था कि ये उन्हें फंसाने की कोई गहरी साज़िश है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का भी ज़िक्र है कि ये तस्वीरें चाइना व्हाइट नाइट क्लब और होटल की हैं, जिन्हें फुटबॉलर रुनी की सहमति से ही क्लिक की गई थीं। और इन तस्वीरों में रुनी किसी भी तरह का आपत्तिजनक व्यवहार करते हुए भी नज़र नहीं आ रहे हैं।

हालांकि इस मामले में तब नया ट्विस्ट आ गया, जब इस स्टार फुटबॉलर ने उनके साथ नज़र आ रही उन तीनों लड़कियों ब्रुक मॉर्गन, एलिस मेल्विन और ऐलेनोर होगारथ से अपनी ये तस्वीरें औने-पौने क़ीमत पर खरीद ली।

सूत्रों की मानें तो रुनी ने इन तस्वीरों के एवज में लड़कियों को सिर्फ़ 1 पाउंड यानी महज़ 103 रुपये चुकाए और उन्हें अपने पास रख लिया। समझा जाता है इसी के साथ इस ब्लैकमेलिंग विवाद का पटाक्षेप भी हो गया।

चार बच्चों के पिता 35 साल के इस फुटबॉल स्टार के क़रीबी सूत्रों ने दावा किया कि इन तस्वीरों में नज़र आ रही लड़कियों ने अब रुनी से माफ़ी मांग ली हैं। सूत्रों की मानें तो लड़कियों ने माना कि वो इन तस्वीरों को लेकर बहकावे में आ गई थीं और अब उन्होंने खुद अपनी इच्छा से ये तस्वीरें रुनी के हवाले कर दी हैं। हालांकि इन तस्वीरों को वायरल करनेवाली स्नैपचैट मॉडल टेलर रेयान ने रुनी ने इस सिलसिले में अब तक कोई माफ़ी नहीं मांगी हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp