मध्य प्रदेश के छतरपुर में सात साल की बच्ची से दरिंदगी, बलात्कार कर बेहोशी की हालत में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

MP Chhatarpur: मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के एक गांव में सात वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसे खेत में छोड़ दिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 16 2024 5:45 PM)

follow google news

MP Rape News: मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले से बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक गांव में सात वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसे खेत में मरने के लिए छोड़ दिया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को सटई थाना क्षेत्र में हुए इस अपराध के कुछ ही घंटों के भीतर उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी 45 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

छतरपुर में बच्ची के साथ दरिंदगी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमन मिश्रा ने कहा कि बालिका के सोमवार दोपहर को लापता होने की सूचना मिली थी और शाम को उसे एक खेत में लावारिस पाया गया। इलाके के लोगों ने बच्ची के परिजनों को खबर दी। बच्ची बेहोशी की हालत में थी उसके कपड़े अस्त व्यस्य थे। 

खेत में लावारिस पाई गई बच्ची 

मौके पर पहुंचे पपिजनों ने बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिश्रा ने बताया कि लड़की ने पुलिस को हमले के बारे में सूचित किया, इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp