पीलीभीत में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपियों को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

UP News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में खेत में घास काटने गयी एक ना‍बालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 7:11 PM)

follow google news

UP Rape News: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में खेत में घास काटने गयी एक ना‍बालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पीड़िता के गांव के रहने वाले उसके भाई ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी नाबालिग बहन खेत पर घास काटने के लिए गई हुई थी, तभी मैलानी के रहने वाले पप्पू और उमेश मौका पाकर खेत में पहुंच गए।

आरोपियों ने नाबालिग किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देकर भागने लगे।

घटना के बाद किशोरी की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपियों को पकड़कर पेड़ में बांधकर पिटाई की। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दोनों ही आरोपी पेड़ से बंधे नजर आ रहे थे। ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया।

सेहरामऊ उत्तरी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) के के शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने दोनो आरोपियों पप्पू एवं उमेश के विरुद्ध धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) तथा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ ने बताया कि पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp