सलवार सूट पहनकर घर में घुसा और फिर मां-बेटी पर कर दिया चाकूओं से हमला, एक वारदात की अजीबोगरीब कहानी

ओ़डिषा के भुवनेश्वर में सलवार सूट पहन शख्स ने किया पड़ोसी के घर पर हमला, पुलिस भी उलझी read crime tak for more hindi crime news

CrimeTak

02 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

follow google news

ODISHA CRIME NEWS TODAY:

भुवनेश्वर के शैलाश्री विहार इलाके में एक मकान की घंटी बजी। घर में मौजूद 27 साल की बेटी ने देखा कि दरवाजे पर एक महिला हेलमेट और मास्क पहनकर खड़ी हुई है। उसने दरवाजा खोला तो अचानक उस महिला ने लड़की पर हमला कर दिया। बेटी की चीख सुनकर जब उसकी 68 साल की मां आई तो उस पर भी हमला कर दिया।

दोनों की उस महिला से गुत्थमगुत्था होने लगी तो अचानक उस महिला का मास्क उतर गया तो मां-बेटी देखकर हैरान रह गईं। ये कोई और नहीं बलकि उनके पड़ोस में रहने वाला रुपेश पांडा था।

रुपेश पांडा पास के ही मकान पर किराये पर रहता था। मां-बेटी को चोटें लगने के बावजूद उन्होंने रुपेश को काबू में कर लिया। इस बीच उन्होंने इस वारदात की सूचना पुलिस को भी दे दी।

मौके पर पुलिस पहुंच गई और उन्होंने रुपेश पांडा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पांडा क्षेत्रीय चैनल में वीडियो एडिटर के तौर पर काम करता है ।

सवाल ये है कि पांडा को इस वारदात को अंजाम आखिर क्यों देना पड़ा। पांडा को भी इस वारदात में चोटें आई हैं और उसे भी पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक पांडा ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि जब वो अपने दफ्तर जा रहा था तो तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और धमकी दी कि अगर वो रिटायर प्रोफेसर के परिवार पर हमला नहीं करेगा तो वो उसे जान से मार देंगे।

जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने जब उससे पूछा कि उसने सलवार सूट क्यों पहन रखा था, इस बात का जवाब पांडा के पास नहीं था।

पीड़ित परिवार का कहना है कि उसकी पांडा से किसी भी तरह की कोई रंजिश नहीं है। उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा है कि पांडा ने इस तरह की हरकत क्यों की। उधर पांडा के परिवार का कहना है कि पांडा को किसी भी तरह की दिमागी परेशानी नहीं है और उसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया ये उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है।

अब पुलिस रुपेश के अस्पताल से छुट्टी होने का इंतजार कर रही है ताकि उससे पूछताछ कर पता लगाया जा सके कि आखिर उसने औरतों वाले कपड़े पहनकर वारदात को क्यों अंजाम दिया। क्या ये वारदात लूट के लिए अंजाम दी गई या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp