'लोखंडवाला मार्केट जाकर कपड़ों का रेट पता कर सकते हैं मलिक' - समीर, 'ड्रग पेड्लर ने ट्रैप करने की कोशिश की थी'

नवाब मलिक के महंगे कपड़े पहनने के आरोपों पर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने दिया जवाब, लोखंडवाला मार्केट जाकर कपड़ों को रेट पता कर लें, Read more crime news daily in Hindi on Crime Tak.

CrimeTak

02 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

follow google news

दिव्येश सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

sameer wankhede vs nawab malik : मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के आरोपों पर जवाब दिया। मलिक ने समीर वानखेड़े पर महंगे कपड़े पहनने का आरोप लगाया है। इस पर वानखेड़े ने जवाब देते हुए कहा कि वो लोखंडवाला मार्केट जाएं और वहां जाकर कपड़ों को रेट पता कर लें। वानखेड़े ने ये भी दावा किया कि एक ड्रग पेडलर के जरिए उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की गई थी।

'पेडलर ने एक बिचौलिए के जरिए हमें ट्रैप करने की कोशिश की'

समीर वानखेड़े ने कहा, ''सलमान नाम के ड्रग पेडलर ने उनकी बहन को अप्रोच किया था, लेकिन मेरी बहन ने उसका केस नहीं लिया क्योंकि वो NDPS के केस नहीं देखती है। उसे सिस्टर ने भगा दिया था। सलमान नाम के इस पेडलर ने एक बिचौलिए के जरिए हमें ट्रैप करने की कोशिश की थी। उसने एक फर्जी शिकायत इस साल के शुरुआत में मुंबई पुलिस से भी की थी, लेकिन कुछ निकला नहीं। सलमान जैसे कई पेडलर के जरिए सिस्टर को, फैमिली को ट्रैप करने की कोशिश की गई है। पहले से ही ऐसी कोशिशें और साजिश चल रही है। ड्रग माफिया इस सबके पीछे है।''

वॉट्सऐप चैट के पीछे का राज

वानखेड़े ने कहा कि एक कलेटर नाम के पेडलर के मोबाइल के वॉट्सऐप चैट को शेयर कर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और वो जेल में है। वानखेड़े ने कहा कि जो चैट शेयर की जा रही है, उसमें से बहुत से मैसेज डिलीट कर दिए गए हैं।

महंगे कपड़े पहनने के आरोपों पर क्या बोले वानखेड़े?

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि वानखेड़े जो शर्ट पहनते हैं उसकी कीमत 70 हजार रुपये से ऊपर की है। ट्राउजर की कीमत लाखों में होती है। वो 2-2 लाख रुपये के जूते पहनते हैं। इन आरोपों पर वानखेड़े ने कहा कि वो लोखंडवाला मार्केट जाकर कपड़ों का रेट पता कर सकते हैं। वानखेड़े ने कहा, उन्होंने कुछ कम पता किया है और पता करने की जरूरत है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp