स्पा गर्ल बिन ब्याही बनी मां, दो दिनों के नवजात को सीढ़ियों पर छोड़ भागी, लोगों ने दबोचा

Spa girl became unmarried mother, ran away leaving a two-day-old newborn on the stairs, people caught

CrimeTak

14 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

follow google news

गुजरात (गोपी घांघर) : गुजरात के गांधीनगर गौशाला के पास पिछले दिनों 10 महीने के बच्चे शिवांश को लावारिस छोड़े जाने के बाद अब अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के एक स्पा में काम करने वाली लड़की ने दो दिनों के नवजात को सीढ़ियों पर ही छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि बिन ब्याही मां बनने की वजह से उस लड़की ने ये कदम उठाया. लेकिन बच्चे के रोने की वजह से आसपास के लोगों ने आवाज सुन ली और वहां से भाग रही लड़की को दबोच लिया.

इस सूचना पर जब पुलिसकर्मी पर वहां पहुंचे तो पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस के सामने पूरी बात आई तो वहां मौजूद सभी लोग अचरज में पड़ गए. लड़की ने बताया कि वो नॉर्थ-ईस्ट इंडिया के मिजोरम की रहने वाली है.

4 महीने की प्रेग्नेंसी में छोड़ भागा युवक

फिलहाल, वो अहमदाबाद के एक स्पा में काम कर रही थी. यहीं पर उसकी मुलाक़ात एक लड़के से हुई और उसके साथ प्यार हुआ. हालांकि, लड़के ने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाया और जब स्पा में काम करने वाली लड़की 4 महीने की गर्भवती हो गई तब वो छोड़कर चला गया. उसने अपना फोन भी बंद कर लिया है. जिसकी वजह से युवती बात नहीं कर पा रही है.

अब पुलिस ने नवजात को फिलहाल अस्पताल में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए भेज दिया है. और नवजात को लावारिस छोड़ने के मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. युवती ने अपने परिवार में भी किसी को इस बारे में जानकारी देने के लिए पुलिस से मना किया. क्योंकि उसने स्पा में काम करने की भी अपने घर पर जानकारी नहीं दी है. फिलहाल, पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp