दिल्ली में नाबालिग से रिश्तेदार ने बलात्कार किया, गर्भवती हुई

Delhi Crime News : दिल्ली में 16 साल की किशोरी से उसके दूर के रिश्तेदार ने कथित रूप से बलात्कार किया जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

crime news

crime news

31 May 2023 (अपडेटेड: May 31 2023 2:40 PM)

follow google news

Delhi News : दिल्ली में 16 साल की किशोरी से उसके दूर के रिश्तेदार ने कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना का पता मंगलवार को चला जब लड़की पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल पहुंची। उसकी चिकित्सकीय जांच में खुलासा हुआ कि वह छह हफ्ते की गर्भवती है। पुलिस के अनुसार, दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने नाबालिग की काउंसलिंग की। उसने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया जो उसका दूर का रिश्तेदार है। 

उसने यह भी दावा किया कि आरोपी दिल्ली में उसके घर पर भी आया था और वहां भी उसका यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (2) एन (एक ही महिला से बार बार बलात्कार करना) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।’’ बता दें कि देश में होने वाले रेप केस में ज्यादातर मामलों में पहचान वाले ही आरोपी निकल रहे हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp