दिल्ली में युवक को मारे 21 चाकू, कल्याणपुरी इलाके में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

Delhi Crime News: कल्याणपुरी इलाके में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर चार से पांच लड़कों के समूह ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

27 May 2023 (अपडेटेड: May 27 2023 4:52 PM)

follow google news

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर चार से पांच लड़कों के समूह ने एक युवक की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल लोगों के बारे उनके पास ज्यादा जानकारी नहीं है।

युवक के शरीर पर चाकू से हमले के 21 घाव 

उन्होंने बताया कि पुलिस को सुबह पांच बजकर 11 मिनट पर सूचना मिली कि त्रिलोकपुरी निवासी अंशु उर्फ ​​बंदा (18) नामक एक युवक पर चाकू से हमला किया गया है जिसके बाद पीसीआर वैन से उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) अमृता गुगुलोथ ने बताया युवक के शरीर पर चाकू से हमले के 21 घाव मिले जिसके बाद उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुरानी रंजिश का शक

उन्होंने बताया कि मरने से पहले अंशु ने खुलासा किया था कि चार से पांच लड़कों ने उस पर हमला किया था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दो दलों का गठन किया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि हमलावरों और अंशु के बीच पुरानी रंजिश थी। हालांकि, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हमले के सही कारणों का पता चलेगा।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp