पता बताने मेंं देरी की तो गले पर किया नुकीले हथियार से हमला, दिल्ली के इंडिया गेट का मामला

Delhi news : क्या पता बताना जुर्म है. एक शख्स ने पता बताने में देरी की तो दूसरे ने हमला कर दिया. हालत गंभीर बनी हुई है.

crime news

crime news

06 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 6 2024 2:15 PM)

follow google news

दिल्ली से हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट

Delhi News : एक शख्स ने पहले रास्ता पूछा. फिर जिसने बताया उसी पर नुकीले हथियार से हमला कर दिया. अब वो शख्स जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. घटना इंडिया गेट के पास की है. जिसने हमला किया उस पर पहले से ही हत्या का एक केस चल रहा है. अभी हाल में ही वो 26 फरवरी को जेल से छूटा था. उसके बाद फिर से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आखिर क्या है पूरा मामला. आइए जानते हैं. 

 

गुस्से में युवक के गले पर किया हमला

दिल्ली के इंडिया गेट के पास एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर हैदराबाद के रहने वाले योहान श्रीमाला ने एक युवक ने दूसरे से रास्ता पूछा, सामने वाले ने ठीक से जवाब नहीं दिया तो यहां को गुस्सा आ गया उसने सड़क के किनारे पड़ी तेज धारदार चाकू जैसी चीज़ से उसे युवक के गले पर वार कर दिया। पीड़ित शख्स का नाम नेपाल बताया जा रहा है उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक नेपाल इंडिया गेट के पास आने वाले सैलानियों का फोटो खींचने का काम करता है। फिलहाल नेपाल की हालत स्थिति बनी हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने योजन श्रीमाल को पकड़ लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। हैदराबाद के रहने वाला योहान श्रीमल्ला हैदराबाद में 26 फरवरी को जेल से छुटा था। और कुछ दिन पहले ही दिल्ली आया था। हैदराबाद में भी योहान श्रीमल्ला पर हत्या का केस दर्ज है। आशंका है की आरोपी योहान दिमागी रूप से परेशान है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp