नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 17 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

16 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 16 2023 11:35 PM)

follow google news

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 17 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जिले की धरसींवा थाना पुलिस ने पटवारी रामअवतार लहरी (35) के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

घर बुलाकर किया रेप

उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी और उसके परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 12 अगस्त को वह किसी काम से लहरी के घर गई थी तभी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की 13 अगस्त को अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी पटवारी फरार है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए एक दल का गठन किया है। उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp